'बेवफाई' पर झगड़ा, हाथ की नस काट एक-दूसरे को भेजी तस्वीर, मौत वाली 'घूंट' पर लड़की ने की दगाबाजी 1

‘बेवफाई’ पर झगड़ा, हाथ की नस काट एक-दूसरे को भेजी तस्वीर, मौत वाली ‘घूंट’ पर लड़की ने की दगाबाजी

Madhya Pradesh

उज्जैन/ प्रेमी जोड़े में झगड़े की कहानी और उसके अंजाम के बारे में आपने कई बार सुना होगा। लेकिन मध्यप्रदेश के उज्जैन से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। एक पिता अपने इकलौत बेटे की मौत को लेकर थाने में शिकायत करने पहुंचे थे। पुलिस के समझ उन्होंने चैटिंग के जो रिकॉर्ड प्रस्तुत किए वह काफी चौंकाने वाले थे। इस रिकॉर्ड से यह साफ था कि उनके बेटे की मौत बेवफाई को लेकर हुए झगड़े में हुई है।

दरअसल, दो दिन पूर्व मध्यप्रदेश के उज्जैन जिले निवासी अभिषेक रायकवार ने खुदकुशी कर ली थी। उस वक्त उसके हाथ पर कटे के निशान मिले थे। साथ ही पीएम के बाद यह साफ हुआ कि अभिषेक ने जहर पिया है। इकलौते बेटे की खुदकुशी की वजह परिजन समझ नहीं पा रहे थे। लेकिन जब उसके मोबाइल को खंगाला गया तो चौंकाने वाली बात सामने आई।

बेवफाई को लेकर झगड़ा
अभिषेक रायकवार के पिता ने देवास गेट पुलिस स्टेशन में आकर लड़की और बेटे के बीच हुई व्हाट्सएप चैटिंग को सौंप दिया है। चैटिंग में लड़की और अभिषेक दोनों ने जान देने की बात कही थी। लेकिन अभिषेक ने गर्लफ्रेंड से हुई बात के बाद जहर पी लिया, मगर लड़की ने ऐसा नहीं की। चैटिंग के आधार पर ही अभिषेक के पिता ने लड़की पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज करने की मांग की है।

हाथ की नस काटी
चैटिंग रिकॉर्ड के अनुसार अभिषेक अपनी गर्लफ्रेंड पर बेवफा होने का आरोप लगा रहा था। इसी बात को लेकर व्हाट्सएप पर दोनों के बीच बहस हो रही थी। फिर लड़की बोली कि मैं बेवफा नहीं हूं और इसे साबित करने के लिए उसने जान तक देने की बात कही। इसी पर नस काटने की बात हुई। दोनों ने हाथ की नस काटी और व्हाट्सएप पर एक-दूसरे को उसकी तस्वीर भेज दी। चैटिंग रिकॉर्ड में हाथ काटने की तस्वीर दिख रही है।

जान देने की हुई बात
हाथ की नस काटने के बाद दोनों जहर पीकर जान देने की बात कहीं। लड़का ने जहर पी लिया मगर लड़की ने ऐसा नहीं की। जहर पीने की वजह से लड़के की मौत हो गई। अब परिजन आरोप लगा रहे हैं कि लड़की ने उसे आत्महत्या करने के लिए उकसाई है। इसलिए लड़की पर एफआईआर दर्जकर कार्रवाई की मांग की है।

जांच के बाद कार्रवाई
वहीं, परिजनों द्वारा लगाए गए आरोपों पर उज्जैन के एडिशनल एसपी प्रमोद सोनकर ने कहा कि लड़के के पिता की शिकायत पर मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है। जांच में उनके द्वारा लगाए गए आरोप सही पाए जाते हैं तो लड़की पर कार्रवाई होगी।

Facebook Comments
Please Share this Article, Follow and Like us:
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •