MP BJP PROTEST : प्रदर्शन के दौरान भाजपा नेताओं के पीछे डंडे लेकर दौड़े कांग्रेसी

इंदौर भोपाल मध्यप्रदेश

देवास, भोपाल। राफेल खरीद मामले में सुप्रीम कोर्ट द्वारा पुर्नविचार याचिका खारिज किए जाने के बाद भाजपा ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी के खिलाफ हल्ला बोल दिया। देवास में भाजपा नेताओं के प्रदर्शन के दौरान कांग्रेस नेता उनके पीछे लाठी डंडे लेकर दौड़ पड़े, उन्होंने नेताओं पर पत्थर भी फेंके। इसके बाद पुलिस ने भाजपा नेताओं को खदेड़ दिया।

इस दौरान भाजपा नेताओं ने कहा कि कांग्रेस गुंडागर्दी पर उतर आई है। पुलिस का पक्षपाती रवैया सामने आ रहा है। भाजपा नेताओं को गिरफ्तार किया जा रहा है और कांग्रेस नेताओं को छोड़ रहे हैं। देवास में हुई इस घटना के बाद वहां भगदड़ की स्थिति निर्मित हो गई थी। एक तरफ भाजपा नेता, एक तरफ कांग्रेसी नेता और एक तरफ पुलिस तीनों वहां जमा हो गए थे।

कांग्रेस नेता लाठी और डंडों के साथ प्रदर्शन स्थल पर पहुंचे थे, इसके बाद उन्हें पुलिस ने किसी तरह रोका। दोनों दलों के लोग एक-दूसरे के खिलाफ नारेबाजी भी करते रहे। हंगामे को देख वहां बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गए थी। बड़ी मुश्किल से मामले को किसी तरह शांत किया गया। लेकिन भाजपा नेता बार-बार यहीं आरोप लगाते रहे कि पुलिस कांग्रेसियों का साथ दे रही है। देशभर में किए जा रहे प्रदर्शन के दौरान मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में भी भाजपा नेता सड़कों पर उतर आए और राहुल गांधी से माफी मांगने को कहा। भाजपा नेताओं का कहना है कि राहुल ने जब सुप्रीम कोर्ट से इस मामले में माफी मांग ली है तो सार्वजनिक रूप से भी उन्हें माफी मांगना चाहिए। उधर इंदौर, ग्वालियर, जबलपुर सहित सभी जिलों में भाजपा नेता इस प्रदर्शन में शामिल हुए।

Facebook Comments