कमलनाथ सरकार को घेरने की तैयारी, भाजपा ने अपने विधायकों को किया अलर्ट... 1

कमलनाथ सरकार को घेरने की तैयारी, भाजपा ने अपने विधायकों को किया अलर्ट…

Madhya Pradesh

भोपाल। भारतीय जनता पार्टी ( BJP ) के विधायक ( mla ) प्रहलाद लोधी को विधानसभा से सदस्यता खत्म करने के मामले के बाद विपक्षी दल भाजपा अलर्ट ( alert ) हो गई है। उसने अपने विधायकों को पत्र लिखकर अपने ऊपर चल रहे आपराधिक प्रकरणों की जानकारी मांगी है। मध्यप्रदेश विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने एक पत्र अपने सभी विधायकों को लिखा है। गोपाल भार्गव ने अपने पत्र में लिखा है कि प्रदेश सरकार के 11 माह के कार्यकाल में विभिन्न स्तर पर भ्रष्टाचार चरम सीमा पर पहुंच गए हैं, किसान परेशान हैं, अतिवृष्टि और बाढ़ से कई जिलों में किसानों की खरीफ की फसलें चौपट हो चुकी हैं, लेकिन किसानों को अब तक सरकार की ओर से मुआवजा राशि नुकसान के अनुपात में नहीं मिल पाई है।

और क्या लिखा भार्गव ने
-यदि आपके ऊपर भोपाल स्थित विशेष न्यायालय में कोई आपराधिक या अन्य प्रकरण विचाराधीन या लंबित हैं तो उसकी अपडेट स्थिति, यदि किसी प्रकरण में आप पर आपराधिक धाराएं लगी हों तो उसकी जानकारी, एफआईआर की फोटोकॉपी समेत आपके प्रकरण की पैरवी करने वाले वकील का नाम और मोबाइल नंबर संबंधि जरूरी दस्तावेज की फोटोकाफी सात दिनों में भिजवा दें।
-विभिन्न विभागों और अपने क्षेत्र से जुड़ी जनसमस्याओं को लेकर विधानसभा में तारांकित एवं अतारांकित प्रशनों को विधानसभा सचिवालय भेजने की तैयारी रखें, ताकि विधानसभा सत्र की अधूसूचना जारी होते ही प्रश्न लगाए जा सकें।
-कानून व्यवस्था से संबंधित कोई भी घटना हुई हो तो साथ ही राजनीतिक द्वेष अथवा भेदभाव पूर्ण कार्रवाई की गई हो तो उसकी भी जानकारी दें।
-स्थानीय प्रशासन के अधिकारी/कर्मचारियों औ कांग्रेसी कार्यकर्ताओं की ओर से भीजेपी कार्यकर्ताओं को प्रताड़ित किए जाने अथवा उन पर झूठे प्रकरण बनाए जाने संबंधी जानकारी भी दें।
-शिक्षा, स्वास्थ्य, अवैध उत्खनन, किसानों के ऋण माफी, किसान आत्महत्या, अतिवृष्टि से बर्बाद हुई फसलों की मुआवजा राशि किसानों को न मिलना, बाढ़, पीड़ितों को राहत राशि न मिलने की जानकारी तथा अन्य विषयों से संबंधित जानकारी मेरे निवास पर भेज दें।

Facebook Comments
Please Share this Article, Follow and Like us:
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •