MP: गर्लफ्रेंड से बदला लेना था, इसलिए जिस बिल्डिंग में रहती थी उसी में आग लगा दी 1

MP: गर्लफ्रेंड से बदला लेना था, इसलिए जिस बिल्डिंग में रहती थी उसी में आग लगा दी

Madhya Pradesh Crime Indore

इंदौर। आलापुरा की तीन मंजिला इमारत में आग लगाने के मामले में पुलिस ने तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया है। मुख्य आरोपित की प्रेमिका उक्त इमारत में रहती है। गुरुवार शाम दोनों के बीच विवाद हो गया था। बदला लेने के लिए आरोपित ने दोस्तों के साथ शराब पार्टी मनाई और रात में आग लगाकर भाग गया। पुलिस ने तीनों के खिलाफ आगजनी और प्राणघातक हमले की धाराओं में केस दर्ज किया है।

जूनी इंदौर सीएसपी दिशेष अग्रवाल के मुताबिक रावजी बाजार थाना क्षेत्र के रुद्राक्ष अपार्टमेंट में गुरुवार को आग लग गई थी। आग इतनी भीषण थी कि सात फ्लैट में रहने वाले 18 लोग फंस गए। लोगों को किसी तरह रेस्क्यू कर बाहर निकाला गया। हादसे में सात लोग झुलस गए। जांच के दौरान सामने की इमारत में लगे सीसीटीवी फुटेज निकाले गए तो एक युवक आग लगाते और दो युवक बगल में खड़े नजर आए।

पुलिस ने शुक्रवार दोपहर आरोपित अरुण पिता प्रकाश वर्मा निवासी भाट मोहल्ला, जीवन पिता गणेश परमार निवासी महल कचहरी रोड, दीपक उर्फ भय्यू पिता लखन यादव निवासी रावजी बाजार को गिरफ्तार कर लिया। सीएसपी के मुताबिक आरोपित जीवन का इमारत में रहने वाली एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा है। दो दिन पूर्व जीवन ने उसे अन्य युवक से बात करते देख लिया था। शाम को दोनों में इसी बात पर विवाद और मारपीट भी हो गई।

तीली जलाकर बाइक पर फेंकी तो हुआ धमाका
रात में जीवन ने दीपक और अरुण के साथ कलाली पर शराब पी और बताया कि प्रेमिका से बदला लेना है। देर रात तीनों ने इमारत की पार्किंग में खड़ी गाड़ियों में आग लगाने का षड्यंत्र रचा और दोपहिया वाहन से आलापुरा जा पहुंचे। जीवन ने दीपक को माचिस देकर रवाना किया और दोनों कुछ दूर खड़े हो गए। दीपक ने एक बाइक के पेट्रोल टैंक की नली निकाली और तीली जलाई, लेकिन पहली बार में तीली टूट गई।

दूसरी बार में तीली जलाकर जैसे ही बाइक पर फेंकी, जोर से धमाका हुआ और आग की लपटें उठने लगीं। पेट्रोल की वजह से आसपास के वाहनों ने भी आग पकड़ ली और कुछ ही देर में आग इमारत की तीसरी मंजिल तक पहुंच गई। टीआई सुनील गुप्ता के मुताबिक आरोपितों से पूछताछ की जा रही है।

Facebook Comments
Please Share this Article, Follow and Like us:
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •