तो क्या भाजपा में शामिल होंगे सिंधिया ?.... बन सकते है मध्यप्रदेश के नए मुख्यमंत्री । 1

तो क्या भाजपा में शामिल होंगे सिंधिया ?…. बन सकते है मध्यप्रदेश के नए मुख्यमंत्री ।

Madhya Pradesh

भोपाल. जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाए जाने का पूर्व केन्द्रीय मंत्री और कांग्रेस के कद्दावर नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ( Jyotiraditya Scindia ) ने समर्थन किया है। सिंधिया के समर्थन के बाद से सोशल मीडिया ( social media ) में सिंधिया के भाजपा ( BJP ) में शामिल होने और मुख्यमंत्री बनने की अफवाहें वायरल हो रही हैं।

भाजपा में शामिल होंगे सिंधिया
सोशल मीडिया में दावा किया जा रहा है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया अपने समर्थक विधायकों के साथ भाजपा में शामिल हो सकते हैं और मध्यप्रदेश के नए मुख्यमंत्री बन सकते हैं। बताया जा रहा है कि इन अफवाहों को भाजपा के कई नेताओं के बयान के बाद बल मिला है।

कांग्रेस ने खबरों को बताया निराधार
वहीं, कांग्रेस ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को लोकर सोशल मीडिया में चल रही खबरों को निराधार बताया है। प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता पंकज चतुर्वेदी ने कहा- ज्योतिरादित्य सिंधिया कांग्रेस के थे और हमेशा कांग्रेस में रहेंगे। उनके भाजपा में शामिल होने का कोई सवाल ही नहीं उठता है।

सिंधिया ने धारा 370 हटाए जाने का किया था समर्थन
ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा धारा 370 हटाए जाने का समर्थन करते हुए ट्वीट किया था कि- जम्मू-कश्मीर और लद्दाख को लेकर उठाए गए कदम और भारत देश मे उनके पूर्ण रूप से एकीकरण का मैं समर्थन करता हूं। संवैधानिक प्रक्रिया का पूर्ण रूप से पालन किया जाता तो बेहतर होता, साथ ही कोई प्रश्न भी खड़े नही होते। लेकिन ये फैसला राष्ट्र हित मे लिया गया है और मैं इसका समर्थन करता हूं।

भाजपा नेताओं ने सिंधिया को लेकर दिया था बयान
सिंधिया के समर्थन के बाद भाजपा नेताओं ने सिंधिया को लेकर बयान दिया था। भाजपा उपाध्यक्ष प्रभात झा ने कहा था कि सिंधिया भाजपा परिवार के ही सदस्य हैं और उन्होंने धारा 370 का समर्थन करके ये साबित किया है कि वो राजमाता विजयाराजे सिंधिया के पौत्र हैं। वहीं, मध्यप्रदेश सरकार के पूर्व मंत्री जयभान सिंह पवैया ने कहा था कि सिंधिया कांग्रेस को छोड़कर भाजपा में आ जाएं हम उनका स्वागत करेंगे।

Facebook Comments
Please Share this Article, Follow and Like us:
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •