रीवा/ जबलपुर : मातम में बदली शादी, दामाद की मौके पर हुई मौत, सन्न रह गये लोग1 min read

Jabalpur Madhya Pradesh

जबलपुर. रांझी थाने में पदस्थ हवलदार के बेटे की शादी में शामिल होने आए परिवार की कार शोभापुर के पास दीवार से टकरा गई। हादसे में हवलदार के दामाद की मौके पर ही मौत हो गई। चार लोग घायल हुए हैं। उन्हें विक्टोरिया अस्पताल में भर्ती कराया गया।
कार से आया था शादी में शामिल होने
रांझी पुलिस के अनुसार रीवा के पनवार निवासी हीरेंद्र सिंह चौहान रिश्तेदारों के साथ अपने चाचा ससुर एवं रांझी में पदस्थ प्रधान आरक्षक रामराज सिंह के बेटे की शादी में शामिल होने कार से सेंट्रल स्कूल के पास आए थे। रिसेप्शन के बाद रात 1.30 बजे हीरेंद्र कार एमपी 20 सीएच 3275 से रिश्तेदार भरत सिंह, गौरव, सौरभ व रोहित के साथ रीवा जा रहे थे। कार्यक्रम स्थल से कुछ ही आगे चालक ने लापरवाहीपूर्वक चलाते हुए गाड़ी को दीवार से भिड़ा दी। कार के आगे का हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। सामने बैठे हीरेंद्र के सिर में गम्भीर चोटें आईं और उनकी मौके पर ही मौत हो गई।
आसपास के लोग चौंक कर उठे
घटनास्थल के आस-पास रहने वालों के मुताबिक टक्कर इतनी तेज थी कि लोगों की नींद टूट गई। वे सब मौके पर पहुंचे तो कार में लोग तड़प रहे थे। तब तक हादसे की खबर पाकर रिश्तेदार भी मौके पर पहुंचे और पुलिस को खबर दी। कार से सभी घायलों को निकाल कर विक्टोरिया पहुंचाया गया।
फूलों से सजी थी कार
जिस कार का हादसा हुआ, वह फूलों से सजी थी। चर्चा थी कि दुल्हा इसी कार में बैठकर रिसेप्शन में पहुंचा था। हादसे की खबर मिलते ही कार्यक्रम स्थल पर खुशियां मातम में बदल गईं।

Facebook Comments