भाजपा का दावाः MP में फिर बन रही है हमारी सरकार, शिवराज ही बनेंगे सीएम 1

भाजपा का दावाः MP में फिर बन रही है हमारी सरकार, शिवराज ही बनेंगे सीएम

Madhya Pradesh

भोपालः मध्य प्रदेश भाजपा अध्यक्ष राकेश सिंह की माने तो, पिछले तीन बार की तरह इस बार भी प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी सरकार बनाने जा रही है। उनका कहना है कि, पिछली बार की तरह इस बार भी प्रदेश में शिवराज सिंह चौहान ही मुख्यमंत्री होंगे और आगामी 2019 में नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में लोकसभा चुनाव जीता जाएगा। राकेश सिंह का कहना है मध्य प्रदेश में जो वोट परसेंट ज़रूर बढ़ा है, लेकिन इसका सीधा फायदा भाजपा को ही मिलेगा।

मतप्रतिशत का सीधा लाभ भाजपा कोः राकेश सिंह

राकेश सिंह ने दावा किया कि, प्रदेश में हुई मत प्रतिशत की बढ़ोतरी भाजपा के पक्ष में है। उन्होंने इसपर तर्क देते हुए कहा कि, प्रदेश की जनता को यह डर था कि, कहीं वोट ना डालने पर कांग्रेस को लाभ ना हो जाए, इसलिए इस बार जनता ने बढ़ चढ़कर मतदान किया है।

कांग्रेस हार मान चुकी है इसलिए जीत का दावा कर रहीः सिंह

सिंह ने कहा कि, 15 साल में राज्य में कई विकास कार्य हुए हैं। इस वजह से राज्य के लोगों ने भाजपा की सरकार फिर से बनाने के लिए भारी मतदान किया है। उन्होंने कमलनाथ और दिग्विजय को आड़े हाथों लेते हुए कांग्रेस पर कटाक्ष किया, उन्होंने कहा कि, वह अब हार मान चुके हैं, इसलिए अभी से कुछ भी भूमिका बना रहे हैं। वो आरोप लगा रहे हैं कि सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग किया और EVM में गड़बड़ी की। जबकि सच्चाई ये है कि कांग्रेस जानती है भाजपा की सरकार मध्य प्रदेश में बन रही है।

सीएम होंगे शिवराज और पीएम होंगे मोदीः राकेश

राकेश सिंह ने कांग्रेस नेताओं पर तंज कसते हुए कहा कि, यह कांग्रेस के दिग्गज नेताओं की मजबूरी है कि, उन्हें सरकार बनाने का दावा करना पड़ रहा है। अगर वो अभी से ऐसी भूमिका नहीं बनाएंगे, तो कांग्रेस का नेतृत्व उन्हें पद से हटा देगा। सिंह ने कहा कि, हांलांकि प्रदेश की कुछ जगहें ऐसी भी हैं जहां पहले के मुकाबले कम वोट पड़े, लेकिन बाकी जगहों पर मतदाताओं के उत्साह ने विपक्ष के बयानो पर ताला लगाया है। एमपी के चुनावों को लोकसभा की नीव मानने का इंकार करने वाले राकेश सिंह ने कहा कि, ऐसा नहीं है कि 2019 की नीवयहीं से रखी जाएगी, लेकिन अगले सीएम शिवराज सिंह होंगे और प्रधानमंत्री भी नरेंद्र मोदी ही रहेंगे।

Facebook Comments
Please Share this Article, Follow and Like us:
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •