पिता से झगड़कर बड़े तालाब पहुंची लड़की 25 फीट नीचे पत्थरों पर गिरी , फिर ….

भोपाल मध्यप्रदेश

भोपाल. लेक-व्यू में एक युवती बड़े तालाब में करीब 25 फीट की ऊंचाई से पत्थरों पर गिर गई। काफी देर तक नीचे पड़े रहने के बाद उसे पुलिस ने लोगों की मदद से निकालकर अस्पताल पहुंचाया। इतनी ऊंचाई से गिरने के बाद भी उसे खरोंच तक नहीं आई। होश आने के बाद पिता बेटी को साथ ले गए। वह पिता से नाराज होकर यहां पहुंची थी।

इंजेक्शन लगने के बाद युवती को होश आ गया

– श्यामला हिल्स पुलिस को रविवार शाम पांच बजे एक युवती के बड़े तालाब में पड़े होने की सूचना मिली। पुलिस को युवती सीएम हाउस से निकलने वाले झरने के सामने बड़े तालाब में 25 फीट गहराई में बेहोश हालत में पड़ी मिली। – पुलिस ने लोगों की मदद से उसे बाहर निकालकर अस्पताल पहुंचाया। घटनास्थल से पुलिस को न तो कोई मोबाइल फोन मिला और न ही कोई सुसाइड नोट। उसके शरीर पर कहीं भी चोट के निशान नहीं थे।

– हमीदिया अस्पताल में इंजेक्शन लगने के बाद युवती को होश आ गया। अब तक उसके पिता भी वहां पहुंच चुके थे। पूछताछ में उसने बताया कि वह रोशनपुरा में रहती है। पिता से झगड़े के बाद वह नाराज होकर यहां आ गई थी।

– हालांकि, उसने पुलिस को यह नहीं बताया कि वह नीचे कैसे गिरी? लोगों का कहना था कि सेल्फी लेते समय नीचे गिर गई, लेकिन पुलिस को मौके से मोबाइल फोन नहीं मिला। सीएसपी कोतवाली मलकीत सिंह के अनुसार युवती को पिता को सौंप दिया है।