रीवा के दो युवकों की करामात: मुंबई से लूटा 1.60 करोड़ का सोना, पहुंचने ही वाले थें घर, पर हो गया कुछ ऐसा…1 min read

Crime Jabalpur Madhya Pradesh Rewa

रीवा। बीते दिवस मुंबई में सर्राफा कारोबारी से 1 करोड़ 60 लाख से अधिक कीमत के सोने के आभूषण की लूट करने वाले रीवा के दो आरोपियों को जबलपुर की जीआरपी पुलिस ने गिरतार कर लिया है। पकड़े गए आरोपियों के कब्जे से जीआरपी पुलिस ने सोना भी बरामद किया है। आरोपियों ने मुंबई में हुई सर्राफा कारोबारी से लूट की वारदात को अंजाम देना कबूल किया है।

आरोपियों के पकड़े जाने के बाद जबलपुर जीआरपी पुलिस ने मुंबई पुलिस को सूचना दे दी है। जिन्हें मुंबई पुलिस की टीम द्वारा जबलपुर से पूछताछ के लिए मुंबई ले जाया जाएगा। कार्रवाई के संबंध में जबलपुर आरपीएफ से मिली जानकारी के मुताबिक पकड़े गए आरोपियों मे रीवा निवासी शिवम पांडे (21) और जवा रीवा निवासी रामसुंदर तिवारी शामिल है।

बताया गया कि उक्त दोनों आरोपी मंगलवार रात मुंबई के कलंबोली थाना क्षेत्र में एक सर्राफा व्यापारी से एक करोड़ साठ लाख रुपए कीमत के सोने के जेवर लूटे थे। वारदात के बाद दोनों युवक मुंबई रेलवे स्टेशन पहुंचे और रीवा के लिए रवाना हो गए। वे हबीबगंज रेलवे स्टेशन पर उतरे और इंटरसिटी एसप्रेस से जबलपुर पहुंचे। दोनों रीवा जाने के लिए प्लेटफॉर्म पर ट्रेन का इंतजार कर रहे थे। स्टेशन में आरोपियों की संदिग्ध गतिविधियों को देखते हुए आरपीएफ पुलिस ने उनसे पूछताछ की तो उन्होंने संतोषजनक जवाब नहीं दिया। जिसके बाद पुलिस ने उनके सामानों की तलाशी ली। जिसमें आरोपियों के कजे से सोने के कुछ जेवरात बरामद हुए। जिसके बाद जीआरपी पुलिस ने सती दिखानी शुरू की तो उक्त दोनों आरोपियों ने सनसनीखेज वारदात का खुलासा कर दिया।


Facebook Comments