Saturday, November 28, 2020
bsp-congress

MP में गठबंधन के नाम पर एकतरफा प्रचार कर रही कांग्रेस, जबकि अभी तक कुछ तय नहीं : बसपा

मध्यप्रदेश

भोपाल (ब्यूरो)। बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के प्रदेश अध्यक्ष नर्मदा प्रसाद अहिरवार ने कहा है कि विधानसभा चुनाव में गठबंधन के मामले में अभी जमीन पर कुछ भी स्पष्ट नहीं है। कांग्रेस इस संबंध में एकतरफा प्रचार कर रही है। रविवार को राजधानी में पत्रकारों से चर्चा करते हुए उन्होंने बताया कि जोन स्तर पर पार्टी की बैठकें चल रही हैं। इन बैठकों में चुनावी तैयारियों की समीक्षा की जा रही है। चुनाव में कांग्रेस से गठबंधन के सवाल पर उन्होंने कहा कि बसपा सुप्रीमो की ओर से प्रदेश इकाई के लिए कोई भी संकेत नहीं हैं।

इसलिए हम लोग इस संबंध में कुछ भी चर्चा नहीं कर रहे। कांग्रेस के नेता ही इस बारे में एकतरफा बयानबाजी कर रहे हैं। बसपा तो प्रदेश की सभी सीटों पर अपनी तैयारियां कर रही है। 22 जून को ग्वालियर, 24 जून को रीवा, 6 जुलाई को इंदौर और 7 जुलाई को भोपाल जोन की बैठक आयोजित की जा रही है।

अहिरवार ने बताया कि आरक्षण के मुद्दे पर हुए आंदोलन के दौरान भिंड में जिन सात लोगों की मौत हुई थी, बसपा पदाधिकारी 23 जून को उन सभी के घरों पर जाएंगे और सांत्वना जताएंगे। इसके बाद बूथ स्तर तक बैठकों का सिलसिला चलेगा। विस चुनाव के लिए प्रत्याशियों की सूची जारी करने के सवाल पर बोले कि चुनाव के तीन महीने पहले प्रत्याशियों की सूची जारी हो जाएगी।