2021/03/MP_news.jpg

ट्रक की टक्कर से 11 साल की मासूम का सिर धड़ से हुआ अलग, उल्टी करने बस से बाहर किए थी सिर-Mp News

RewaRiyasat.Com
Manoj Shukla
30 Mar 2021

भोपाल। प्रदेश से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आ रही हैं। जहां एक 11 साल की मासूम बच्ची बस में सफर करके अपने अपने रिश्तेदारों के यहां शादी कार्यक्रम में शामिल होने जा रही थी। बस में उसे उल्टी होने लगी तो वह खिड़की से सिर बाहर किए हुए थी। इसी दौरान सामने से ट्रक गुजरा और मासूम का सिर धड़ से अलग हो गया। इस दर्द विदारक घटना के बाद मासूम की मां का रो-रोकर बुरा हाल था। वह बार-बार यह कह रही थी कि कोई मेरी बेटी का सिर जोड़ दो, तो वहीं ट्रक चालक मौके से फरार हो गया हैं। पुलिस ने ट्रक को जप्त कर लिया हैं और आगे की कार्रवाई कर रही हैं। 

यह पूरा मामला प्रदेश के इंदौर-इच्छापुर हाईवे का है। जहां देशगांव चैकी प्रभारी रमेश गलवे ने बताया कि प्रभात सर्विस बस मंगलवार की सुबह 8 बजे खंडवा से निकली। जैसे ही वह 9 बजे रोशिया फाटे से पहले कश्मीरी नाले के समीप पहुंची तो सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक इतना समीप से निकाला कि बस की बाॅडी में वह रगड़ मार दिया। जिसके चलते युवक का सिर धड़ से अलग हो गया। परिजनों ने बताया कि बच्ची को बस में उल्टी हो रही थी। लिहाजा वह बस की खिड़की से अपना सिर बाहर किए हुए उल्टी कर रही थी। युवती ड्राइवर के पीछे सीट पर बैठी हुई थी। इस घटना के बाद ट्रक ड्राइवर ट्रक को मौके पर छोड़कर फरार हो गया है। पुलिस ने ट्रक को जप्त करके ड्राइवर पर मामला दर्ज कर लिया है।

परिजन के साथ जा रही थी खाला की शादी में

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो तमन्ना 6वीं क्लास में पढ़ाई करती थी। उसकी उम्र 11 साल थी। वह अपनी मां एवं बड़ी बहन के साथ खंडवा से बड़वाह खाला की शादी में शामिल होने जा रही थी। तमन्ना का परिवार खंडवा के बंगाली कालोनी गली नम्बर 3 में रहता है। पिता हम्माली करके जीवन यापन करते हैं। तमन्ना को पैरेट्स पढ़ा-लिखाकर अफसर बनाना चाहते थे। कहा जाता है कि मोहल्ले से तमन्ना एवं उसकी बड़ी बहन दो ही ऐसी लड़कियां थी जो स्कूल जाया करती थी। बाकी सब लडकियां मदरसे में पढ़ाई करती थी। इस घटना के बाद तमन्ना के परिजन पूरी तरह से टूट गए हैं। बेटी की तमन्ना की याद में मां का रो-रोकर बुरा हाल है। 

SIGN UP FOR A NEWSLETTER