रीवा

Rewa News : आकाशीय बिजली के चपेट में आने से 1 की मौत

Rewa News : आकाशीय बिजली के चपेट में आने से 1 की मौत
x
Rewa / रीवा। विगत दिनो से हो रही लगातार बारिश ने लोगो को बेहाल कर दिया है। माना यह जा रहा है कि अगर बारिश का दौर इसी तरह जारी रहा तो बाढ आना निश्चित हो जायेगा। बारिश का जिले में कहर जारी है। नईगढी थाना क्षेत्र में आकाशीय बिजली गिरने से खेत में काम कर रहे किसान की मौत हो गई। वही लगातार बारिश से हो रहे जल भराव से धीरी-धीरे बाढ का खतरा बढता जा रहा है। 

Rewa / रीवा। विगत दिनो से हो रही लगातार बारिश ने लोगो को बेहाल कर दिया है। माना यह जा रहा है कि अगर बारिश का दौर इसी तरह जारी रहा तो बाढ आना निश्चित हो जायेगा। बारिश का जिले में कहर जारी है। नईगढी थाना क्षेत्र में आकाशीय बिजली गिरने से खेत में काम कर रहे किसान की मौत हो गई। वही लगातार बारिश से हो रहे जल भराव से धीरी-धीरे बाढ का खतरा बढता जा रहा है।

खेत में गिरी बिजली

जनकारी के अनुसार खेत में काम कर रहे नईगढी थाना क्षेत्र के ग्राम अकौरी निवासी गैवी प्रसाद तिवारी 65 निवासी आकाशीय बिजली की चपेट मे आ गये। जिससे किसान की मौके पर ही मौत हो गई। गाज गिरने के जानकारी परिजनो को होते ही वह खेत की ओर दौडे। गैवी प्रसाद खेत पर झलसे हालत में खेत मे पडे थे।

अस्पताल लेकर पहुंचे परिजन

मौके पर पहुंचे परिजनों ने बिना देर किये वृद्ध का लेकर अस्पताल पहुंचे। जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। पीएम के लिए शव मर्चुरी में रखवा दिया गया हैं। रात होने की वजह से पीएम नही हो सका। ऐसे में अब रविवार को पीएम के बाद शव परिजनों को सौंपा जाएगा।

खेत, नदी-नाने उफान पर

जानकारी के अनुसार जिले में हो रही लगतार बारिश की वजह से चारों ओर पानी ही पानी हैं। शहरों में जहां नाली तथा सडकों के उपर पानी चल रहा है। वही गांवो की हालत भी दिनों दिन खराब होती जा रही है। खेत पानी से लबालब है। वही नदी नालों का जलस्तर लगातार बढ रहा है।

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story