एंटरटेनमेंट

Tiger Shroff की बहन Krishna Shroff का हुश्न देख छूट जाएंगे पसीने, एक बार जरूर देखे Photos

Tiger Shroff की बहन Krishna Shroff का हुश्न देख छूट जाएंगे पसीने, एक बार जरूर देखे Photos
x
Tiger Shroff की बहन Krishna Shroff का हुश्न देख छूट जाएंगे पसीने, एक बार जरूर देखे Photos ..नई दिल्ली: बॉलीवुड के एक्शन मैन कहे जाने वाले एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) इन दिनों फिल्म की शूटिंग में व्यस्त है. बता दे की हाल ही में टाइगर अपनी गर्लफ्रेंड दिशा पटानी (Disha Patani) के साथ हॉलिडे मनाने गए थे. अब बात करते है टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) की जो भले ही फिल्मो की दुनिया से दूर है लेकिन सोशल मीडिया पर अपनी फिटनेस का जादू दिखाती रहती है.

Tiger Shroff की बहन Krishna Shroff का हुश्न देख छूट जाएंगे पसीने, एक बार जरूर देखे Photos

नई दिल्ली: बॉलीवुड के एक्शन मैन कहे जाने वाले एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) इन दिनों फिल्म की शूटिंग में व्यस्त है. बता दे की हाल ही में टाइगर अपनी गर्लफ्रेंड दिशा पटानी (Disha Patani) के साथ हॉलिडे मनाने गए थे. अब बात करते है टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) की जो भले ही फिल्मो की दुनिया से दूर है लेकिन सोशल मीडिया पर अपनी फिटनेस का जादू दिखाती रहती है.

कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) का हॉट फिगर बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस को मात देता है. बता दे की अभी हाल ही में एक बार फिर कृष्णा श्रॉफ ने बिकनी में हॉट फोटो डाल दी जिसके बाद सोशल मीडिया में हड़कंप मच गया.

एक बार फिर ढाया कहर

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) अक्सर अपने फैंस के लिए हॉट और बोल्ड फोटो डालती रहती है. जिससे फैंस उनके दीवाने हो जाते है. यही नहीं कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) के इंस्टाग्राम में भारी-भरकम फैंस फोल्विंग है.

बोल्ड लुक ने बढ़ाई रौनक

बता दे की कृष्णा (Krishna Shroff) अक्सर अपने बॉयफ्रेंड को लेकर चर्चे में रहती थी. लेकिन ब्रेकअप के बाद उन्होंने अपनी अलग दुनिया बना ली. कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) बोल्ड बिकनी के साथ-साथ बॉडी पर बने टैटू को लेकर सोशल मीडिया में छाई रहती है. बॉडी पर बने टैटू कृष्णा श्रॉफ के फैन्स को खूब पसंद कर रहे हैं.

Next Story