पति को झुकाकर बनाया कुत्ता, गले में बांधा पट्टा आखिर क्यों, इस हकीकत की घटना के बारे में पतियों को जानना है जरूरी, अन्यथा पत्नी.....

पति को झुकाकर बनाया कुत्ता, गले में बांधा पट्टा आखिर क्यों, इस हकीकत की घटना के बारे में पतियों को जानना है जरूरी, अन्यथा पत्नी…..

लाइफस्टाइल

पति को झुकाकर बनाया कुत्ता, गले में बांधा पट्टा आखिर क्यों, इस हकीकत की घटना के बारे में पतियों को जानना है जरूरी, अन्यथा पत्नी…..

वह बीबी का गुलाम है इस तरह की बाते तो अक्सर सुनने को मिल ही जाती हैं। लेकिन क्या अपाने कभी सुना या देखा है कोई पत्नी अपनी पति को बीच बजार में कुत्ते की तरह पट्टा बांधकर घुमाए। लेकिन यह कोई अपवाह या लफफाजी नही है यह कनडा में घटित हुई हकीकत की घटना है। इसीलिए आज हम दुनिया के हर पति को एक ऐसी जानकारी दे रहे हैं जो उनके लिए अति आवश्यक है।

पति को झुकाकर बनाया कुत्ता, गले में बांधा पट्टा आखिर क्यों, इस हकीकत की घटना के बारे में पतियों को जानना है जरूरी, अन्यथा पत्नी.....

डेली मेल के रिपोर्ट के मुताबिक कनाडा में एक पत्नी ने अपने पति को कुत्ते की तरह गले में पट्टा बांधकर उसे सड़क पर टहलाने निकली थी। बाजार मंे ंलोगों इसे देखकर आश्चर्य चकित हो गये। किसी के कुछ समझ मे नही आ रहा था कि यह क्या हो रहा है। वहीं कई लेागों ने इसकी फोटो भी खींची और शोसल मीडिया में शेयर कर दी।

आदमी को कुत्ता बना देखा और महिला के हांथ में पट्टा यह काफी हैरान करने वाली घटना थी। वहीं मजे लेने वाले लोगों नेे काफी शेयर करने लगे। लेकिन इसी बीच यह फोटो कनाडा के पुलिस अधिकारियों तक भी पहुंची। वहीं बाजार में तैनात पुलिस कर्मियों की भी नजर पड गई।

मध्यप्रदेश: गणतंत्र दिवस कार्यक्रम को लेकर शिवराज सरकार ने जारी की गाइड लाइन, पढ़ ले जरूरी खबर…

पुलिस भी यह वाक्या देख पहले तो दंग रह गई। फिर कारण जानने का प्रयास किया। महिला ने जो जवाब दिया उससे सभी के होष ही उड़ गये। वही पुलिस गुस्से में आकर नोटिस जारी करते हुए पति-पत्नी दोनों पर 1500-1500 डॉलर 2.25 लाख रूपये का जुर्माना ठोक दिया।

मध्यप्रदेश में आ रही कोरोना वैक्सीन को लेकर CM SHIVRAJ ने खोला मोर्चा, कहा कुछ ऐसा की सुनकर आप हो जाएंगे…

इस घटना की हकीकत है कि इस समय भी कनाड़ा में नाइट कर्फ्यू लगाया गया है। केवल अत्यंत जरूरी काम और 1 किलोमीटर तक कुत्ता टहलाने के लिए लोग निकल सकते हैं। ऐसे में उक्त महिला ने बाजार घूमने के लिए पति को कुत्ते की तरह पट्टा बंाधकर निकली। पुलिस को भी यही जानकारी महिला ने दी। कर्फ्यू तोडने पर दोषी मानते हुए पुलिस ने जुर्माना लगा दिया। लेकिन बाद में पुलिस ने आपस में कहा खोदा पहाड़ निकली चुहिया जैसा हाल हो गया।

मध्यप्रदेश: कांग्रेस नेता भूल गए पूरी मर्यादा और कह डाला की जब 15 साल में जब लड़कियां प्रजनन के लायक हो जाती हैं तब..

भाजपा कार्यकारणी में साढ़े 4 साल बाद बदलाव, विंध्य सहित प्रदेश के संगठन में इन्हे मिली जिम्मेदारी…

मध्यप्रदेश: जिले से बाहर जाने वाली लड़कियों के लिए CM SHIVRAJ बनाने जा रहे नया नियम, खबर पढ़ आप भी कहेगे वाह…

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *