सुबह उठते ही कर डालें फटाफट ये काम फिर किसी में दम नहीं कि रोक ले आपको करोड़पति बनने से......

सुबह उठते ही कर डालें फटाफट ये काम फिर किसी में दम नहीं कि रोक ले आपको करोड़पति बनने से……

लाइफस्टाइल

सुबह उठते ही कर डालें फटाफट ये काम फिर किसी में दम नहीं कि रोक ले आपको करोड़पति बनने से……

करोड़पति बनने की चाहत किसे नहीं होती। वह भी इस आधुनिक युग में जब पैसे से संबंध, नाते, रिस्ते सभी चलाए जाते हैं। अगर पैसा नही है तब कोई आपकी ओर देखना तक नहीं चाहता मिलना तो दूर की बात है। ऐसे मे ंहमे वह करने का प्रयास करना चाहिए जिससे हम ढेर सारा पैसा कमा सकें।

सुबह उठते ही कर डालें फटाफट ये काम फिर किसी में दम नहीं कि रोक ले आपको करोड़पति बनने से......

सभी को यह भी पता है कि इतनी आसानी से पैसा नहीं कमाया जा सकता हैं। लेकिन हमारे पास कुछ ऐसे सरल उपाय हैं जिन्हे रोजमर्रा में शामिल कर हम अपना आने वाला कल बदल सकते हैं। इसके लिए आवश्यक हैं।

ऐसे अपने पास बनाएं ढेर सारा पैसा

आज हम आपकों यह बताने का प्रयास करेंगे कि कुछ ऐसा क्या किया जाय कि ढेरों रूपया हो। कहा जाता है कि हमारे पूर्वज यह कहते थे कि हम सबको प्रातः काल उठना चाहिए। इससे जहां शरीर मे एक नई उर्जा मिलती है तो वहीं सुबह का उठना स्वास्थ्य के लिए भी लाभप्रद होता है।


उपाय-01–— प्रातः काल सर्योदय के पूर्व उठकर सबसे पहले स्नान करना चाहिए। इसके बाद स्वच्छ कपडे पहनकर अपने इस्ट देवता की विधि विधान से पूजा करनी चाहिए। यह हमें प्रतिदिन करना होता है। इससे हमारे घर में विराजमान देवी-देवता हम पर अपनी कृपा बनाए रहते हैं।

उपाय-02-–पैसे का महत्व इतना बढ़ा कि सभी इसी जुगत में रहते हैं कि करोड़ों रूपये इकट्ठे हो जांय। जितनी बाडी चाहत उतना बड़ा काम करना होता है। हमें ज्यादा पैसा प्राप्त करने के लिए बड़े धैर्य की आवश्यकता होती है। सुबह पूजा के समय हमे भगवान के सामने प्रतिदिन घी का दीपक जलाकर अपने इष्ट देतवा को प्रसन्न करने प्रतिदिन कुछ समय तक उनका भजन करे। इससे हर हाल में आपकी मनोकामना पूरी होगी और आप धनवान होंगे।

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *