150 महिलाओ को इस सख्श ने कर डाला प्रेग्नेंट, कहा अभी टारगेट नहीं पूरा हुआ है, फिर इसके बाद...

150 महिलाओ को इस सख्श ने कर डाला प्रेग्नेंट, कहा अभी टारगेट नहीं पूरा हुआ है, फिर इसके बाद…

लाइफस्टाइल

150 महिलाओ को इस सख्श ने कर डाला प्रेग्नेंट, कहा अभी टारगेट नहीं पूरा हुआ है, फिर इसके बाद…

वह अपनी जिंदगी में 2500 बच्चों के पिता बनने की ख्वाहिश लेकर लक्ष्य की प्राप्ति के लिए सतत् प्रयासरत हैं और अब तक 150 महिलाओ को प्रेग्नेंट भी कर चुके हैं। हर हफ्ते 5 महिलाओं से मुलाकात करते हैं। लाॅकडाउन में 6 बच्चों के पिता बनने का रिकार्ड बनाया है।

उनका कहना है कि ऐसी महिलाओं को प्रेग्नेंट करने में बहुत खुशी होती है जो मां बनना चाहती हैं। वह महिलाओं से पर्सनली मिलकर मां बना देते हैं तो दूसरी ओर स्पर्म डोनेट कर महिला मेडिकल तकनीक की सहायता से गर्भवती बन जाती हंै। हम बात कर रहे हैं अमरीका के 49 वर्षीय जोए की, जो एक स्पर्म डोनर हैं।

150 महिलाओ को इस सख्श ने कर डाला प्रेग्नेंट, कहा अभी टारगेट नहीं पूरा हुआ है, फिर इसके बाद...

जिंदगी में हर इंसान का अपना लक्ष्य होता है। सिर्फ फील्ड अलग-अलग होते हैं। जो जिस फील्ड में अपना लक्ष्य निर्धारित करता है उसे उसी काम में खुशी मिलती है। दुनिया में ऐसे भी इंसान हैं जो दूसरों की खुशी के लिए जीते हैं। हम आपको अमरीका में रहने वाले वर्मांट नामक सख्त से रूबरू करा रहे हैं जिनका जिंदगी में अपना एक अलग टारगेट है। वर्मांट जोए की अपनी जिंदगी में 2500 बच्चों के पिता बनने की ख्वाहिश है।

उम्मीद है टारगेट हासिल कर लेंगे

2500 बच्चों के पिता बनने का लक्ष्य लेकर चल रहे 49 वर्षीय वर्मांट जोए का कहना है कि उन्हें उम्मीद है कि वह अपना लक्ष्य हासिल कर लंेगे। 150 बच्चों के पिता बन चुके जोए बच्चों से मिलने भी जाते हैं। वह इस काम के लिए कोई चार्ज नहीं लेते हैं सिर्फ ट्रेवल खर्च लेते हैं। उनका कहना है कि वह सिर्फ ऐसी महिलाओं के चेहरे पर मुस्कान देखना चाहते हैं जो किसी कारणवश मां नहीं बन पाती हैं। उन्होंने कहा कि 2020 समाप्त तक 10 महिलाओं को गर्भवती करने का लक्ष्य है।

स्पर्म डोनर पर बनी फिल्म

स्पर्म डोनर को लेकर बालीवुड में एक फिल्म भी बन चुकी है। जिसमें आयुष्मान खुराना स्पर्म डोनर का रोल प्ले करते हैं। फिल्म का नाम विकी डोनर है। लेकिन जोए रियल लाइफ में ऐसा कर रहे हैं। सिर्फ अंतर इतना है कि फिल्म में आयुष्मान पैसे के लिए स्पर्म डोनेट करते थे और जोए इसका कोई चार्ज नहीं लेते हैं।

मृत व्यक्ति 45 मिनट बाद हुआ जिंदा, फिर उसने जो कहानी बताई सुनकर खड़े हो जाएंगे आपक रोंगटे

गुड़ औषध‍ीय गुणों से है भरपूर, कई बीमारियों में है लाभकारी

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *