लाइफस्टाइल

आपके पास है 1 रूपए का सिक्का, तो बैठे-बैठे कमा सकते हैं 25 लाख रूपए, तुरंत पढ़िए.....

Ankit Neelam Dubey
16 Feb 2021 6:40 AM GMT
आपके पास है 1 रूपए का सिक्का, तो बैठे-बैठे कमा सकते हैं 25 लाख रूपए, तुरंत पढ़िए.....
x
आपके पास है 1 रूपए का सिक्का, तो बैठे-बैठे कमा सकते हैं 25 लाख रूपए, तुरंत पढ़िए.....अगर आप अपने घर पर खाली बैठे हैं। इस समय कोई काम

आपके पास है 1 रूपए का सिक्का, तो बैठे-बैठे कमा सकते हैं 25 लाख रूपए, तुरंत पढ़िए…..

अगर आप अपने घर पर खाली बैठे हैं। इस समय कोई काम नहीं है। कोरोना ने आपको बेरेजगार कर दिया है। पैसे की तंगी से जूझ रहे हैं और आपके पास वह पैसा है जो जिसकी तलाश दुनिया भर वह लोग कर रहे हंै जिन्हे एंटिक चीजें खरीदने का एक जुनून सा सवार है।

हम बात कर रहे हैं उस 100 वर्ष पुराने 1 रूपया के सिक्के की जिसे खरीदने के लिए एंटीक प्रेमी इंतजार कर रहे हैं। इस पुराने सिक्के से हम 25 लाख रूपये तक कमा सकते हैं। इसके लिए केवल अपना इंडियामार्ट की वेबसाइट पर अकाउंट बनाना होता है। और हम इस वेब अकाउंट के जरिये इसे बेचकर लाखों रूपये कमा सकते हैं।

कौडियों की चीज कीमत करोड़ों में

बताया गया है कि 1913 में बने इस 1 रूपये का सिक्का चांदी का होता था। जिसकी सामान्य बाजार में की मत 2 से 4 हजार रूपये की होती है। लेकिन इसे एक खास जगह बंेचकर आप इससे करीबन 25 लाख रूपये तक कमा सकते हैं क्योंकि एंटीक चीजें खरीदने वाले लोग कौडियों की चीज भी लाखांे करोड़ों में खरीदते हैं। इसकी मुह मांगी कीमत देने को तैयार रहते है। जानकारी के अनुसार कई ऐसे लोग हैं जो पुरानी से पुरानी चीजें खरीदने के शौकीन होते हैं।

जानें कैसे बेंचे रूपया

जिसके भी पास 1913 का एक रूपये का एंटीक सिक्का है तो उसे बेचने के लिए परेशान होने की जरूरत नहीं है। इसे घर बैठे बेचा जा सकता है। इसके लिए बस आपको इंडियामार्ट की वेबसाइट पर जाना है और उस वेबसाइट पर बेचने वाले को अपने नाम का अकाउंट बनाना है। जिसके बाद आपका विक्रेता के रूप में रजिस्ट्रेशन करेंगे। फिर उस सिक्के की फोटो साइट पर अपलोड करें। बस अब क्या है इसके बाद उस सिक्के को खरीदने वाले उसकी बोली लगाएंगे। वह बोली लाखों मे भी हो सकती है।

Ankit Neelam Dubey

Ankit Neelam Dubey

    Next Story