23 दोस्तों को लेकर डेट में पहुंची प्रेमिका, बिल देखकर चौक गया ब्वॉयफ्रेंड, फिर भाग गया…

23 दोस्तों को लेकर डेट में पहुंची प्रेमिका, बिल देखकर चौक गया ब्वॉयफ्रेंड, फिर भाग गया…

लाइफस्टाइल

23 दोस्तों को लेकर डेट में पहुंची प्रेमिका, बिल देखकर चौक गया ब्वॉयफ्रेंड, फिर भाग गया…

ब्लाॅइंड डेट का उत्साह उस समय एक युवक का ठण्डा पड़ गया जब उसकी गर्लफ्रेंड एक नहीं बल्कि 23 दोस्तों एवं रिश्तेदारों की एक पलटन लेकर उससे मिलने पहुंची। यह मुलाकात एक होटल में हुई। युवक प्रेमिका के साथ इतने सारे लोगों को देख हैरान रह गया। वह हारे मन से मुस्कुराते हुए बात करता रहा।

लेकिन जब प्रेमिका के साथ पहुंची पलटन ने नाश्ते एवं खाने का आर्डर देना शुरू किया तो लड़के के होश उड़ गए। वह डिनर तक तो वहां मौजूद रहा। लेकिन जब बिल देखा तो उसके होश उड़ गए और वहां से निकले में ही भलाई समझी।

स्कूल के दोस्त ने जन्मदिन पर दिया ऐसा गिफ्ट की किशोरी का जीवन बन गया नासूर, जानिए कैसे..: MP NEWS

दरअसल यह मामला चीन के पूर्वी प्रांत झेजियांग का है। जहां पर जियू नाम का एक युवक अपनी मां की पसंद की लड़की के साथ ब्लाइंड डेट पर जाने का प्लान बनाया। इसके लिए बकायदा एक होटल के रेस्टोरेंट को चुना गया। युवक संज-धजकर बकायदा सबसे पहले होटल पहुंच गया। वहां वह अपनी गर्लफ्रेंड का बड़ी बेसब्री से इंतजार में बैठा था। युवती अपने प्रेमी की उदारता को पखरने 23 दोस्ता एवं रिश्तेदारों को लेकर मिलने पहुंची थी।

MP: अभद्र टिप्पणी के बाद अब बंदुक लहराते नजर आए अनूपपुर से प्रत्याशी बिसाहूलाल, यह है पूरा मामला..

लेकिन युवक यह सब देखकर पूरी तरह से हैरान रह गया। क्योंकि गर्लफ्रेंड ने एक नहीं बल्कि 23 दोस्तों एवं रिश्तेदारों को लेकर उससे मिलने पहुंची थी। इन सबको देखकर युवक मन ही मन चिंतित हो गया। लेकिन वह अपने मन के भावों को छिपाकर सबसे मिलता रहा। जैसे ही प्रेमिका के दोस्तों एवं रिश्तेदारों ने आर्डर देना शुरू किया युवक वहां से निकलने में ही भलाई समझी।

डिनर खत्म होने तक युवक वहां से निकल चुका था। मजबूरी में पूरा बिल लड़की को ही भरना पड़ा। खबरों की माने तो बिल 19, 800 युआन यानी कि भारतीय रूपए में 2 लाख 17 हजार बना था। इस वाक्ये के बाद मामला पुलिस तक पहुंचा। युवक पकड़ा गया तो उसने 2 टेबल का ही बिल भरने राजी हुआ,

बाकी बिल 1 लाख 69 हजार 444 रूपए युवती को ही पे करना पड़ा। जब यह खबरें सोशल मीडिया में सामने आई तो ज्यादातर लोगों ने लियू का साथ दिया था। जबकि गर्लफ्रेंड की आलोचना करते हुए नजर आए।

मैहर: किशोरी ने आखिर ऐसा क्या किया कि युवक ने उसी के दुपट्रटे से घोंट दिया गला, पुलिस ने किया अंधी हत्या का खुलासा..

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *