यौन सम्बन्ध बनाते समय मर्दो को भी होता है दर्द, ये रिपोर्ट आपको चौका देगी..

रिलेशनशिप लाइफस्टाइल

यौन सम्बन्ध बनाते समय मर्दो को भी होता है दर्द, ये रिपोर्ट आपको चौका देगी..

नई दिल्ली: कभी-कभी हम कोई ऐसी चीज़ जानना चाहते है जिसके बारे में शायद ही हमने सुना हो. आज हम आपको बताने वाले है की कैसे मर्दो को भी महीअलो के तरह सम्बन्ध बनाते समय दर्द होता है.

सम्बन्ध बनाना जरूरी नहीं हमेशा अच्छा ही हो. कभी-कभी हमें दर्दनाक दर्द का सामना भी करना पड़ सकता है. एक शोध में पाया गया की मर्द का लिंग सिर्फ महिलाओ के लिए नहीं अपितु मर्दो के लिए भी कस्टदायी हो सकता है. शायद ही कोई होगा जो क्लाइमेक्स तक पहुंचने के लिए दर्द का अनुभव करना चाहेगा, ये भी हो सकता है कि आप चरम सुख तक पहुंच ही न पाएं.

महिलाओ की तरह मर्द को भी होते है पीरियड्स, पढ़िए चौका देने वाली खबर

मर्दो के दर्द का सबसे बड़ा कारण होता है. खुजली जो की मर्दो को बार-बार कस्ट देती है. जिससे बार-बार खुजली करने से लिंग में सूजन आ जाती है और इसकी एलर्जी गंभीर हैं, तो आप ठीक होने तक सम्बन्ध बनाने से बचें.

दूसरा कारण लिंग का टाइट होना भी है. इससे सम्बन्ध बनाते समय दर्द बहुत ज्यादा होता है. लिंग का टाइट होना भी नुकसान दायक है. अतः इसका इलाज़ कराना जरूरी है.

तीसरा कारण है लिंग पर दाद जिसके कारण जननांग पर दाद यौन संक्रमित बीमारी का एक प्रकार है, जिसमें संक्रमण बहुत आसानी से फैलता है. यह संभोग के दौरान दर्द का एक बड़ा कारण बन सकता है. इसमें, लिंग पर पिंपल की तरह दाने होते हैं. इस स्थिति में, आपको तब तक यौन संबंध नहीं बनाना चाहिए,

मोटर मैकनिंक से 28 वर्ष का युवा कैसे बना भारत का अमीर व्यक्ति, जानिए इस खबर में

कोरोना वायरस के बाद अब इस भयंकर बीमारी का बढ़ रहा है खतरा, जाने क्या है यह बीमारी

लड़कों को आकर्षित करने में बेहद माहिर होती है इन 5 राशियों की लड़कियां, होते हैं ये खास गुण

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *