जानिए बोरिंग पति को कैसे बनाएं रोमांटिक

जानिए बोरिंग पति को कैसे बनाएं रोमांटिक

रिलेशनशिप लाइफस्टाइल

जानिए बोरिंग पति को कैसे बनाएं रोमांटिक

एक पत्नी की हमेशा चाहत रहती है हमसफ़र को रोमांटिक बनाने की. लेकिन देखा जाए, तो जीवनभर का साथ जैसी सोच ही कभी-कभी पति-पत्नी को एक-दूसरे के प्रति लापरवाह बना देती है. उस पर पति महोदय अंतर्मुखी स्वभाव के हों, तो स्थिति और भी मुश्किल हो जाती है. पति-पत्नी का रिश्ता जितना गहरा होता है, उतना ही टकरावभरा भी होता है. आमतौर पर पुरुषों के व्यवहार के कई रूप देखने को मिलते हैं, जैसे- आक्रामक, दयालू, नम्र, कठोर, धीर-शांत, ख़ुशमिजाज़, रोमांटिक या फिर बोरिंग… अब इन बोरिंग पतियों को कैसे प्रेमी बनाया जाए?

इन तरीको से बनाये रोमांटिक  

 सुबह की शुरुआत पति को प्यारभरी किस देकर या फिर प्यार के साथ करें. ऐसा करने से दो बातें होंगी. एक- पति महाशय का दिल दिनभर ख़ुश रहेगा, जिसका असर काम से आने के बाद शाम को आप दोनों की मुलाक़ात पर भी दिखेगा. दूसरा- आपको ही नहीं, उन्हें भी आपसे मिलने का इंतज़ार रहेगा.

 पति की पसंद की डिश बनाकर, साथ ही उनकी पसंद का आउटफिट पहनकर घर पर ही कैंडल लाइट डिनर का कार्यक्रम बनाएं. आपका यह अंदाज़ उन्हें आपके और भी क़रीब ले आएगा.

कंगना रनौत को डराने के लिए घर के बाहर किसी ने चलाई गोली, एक्ट्रेस की बढ़ाई गई सिक्योरिटी

 पति को प्रेमी बनाने का सबसे बेहतरीन तरीक़ा है, सरप्राइज़ गिफ्ट देना. आपके हसबैंड बहुत दिनों-से अपनी कोई पसंदीदा चीज़ लेना चाह रहे हैं, पर कई वजहों से नहीं ले पा रहे हैं. इस बारे में आपको पता है. ऐसे में जब उनकी पसंद का यह तोह़फ़ा आप उन्हें अचानक देंगी, तब वे हैरान हुए बगैर नहीं रह सकते. साथ ही उन्हें आप पर ढेर सारा प्यार भी आ जाएगा.

 बेडरूम का माहौल रोमानी हो जाए, तो भला उन्हें बेकरार होने से कौन रोक सकता है. बेड पर उनकी पसंद की बेडशीट बिछाएं. ख़ुशबूदार रूम फ्रेशनर, रोमांटिक म्यूज़िक और आपकी सेक्सी स्टाइलिश नाइटी पूरे माहौल को हॉट बना देगी. ऐसे में पति के होश न उड़ जाएं, तो कहना.

Tiktok अब हो सकता इस देश से BAN… जानिए क्यों

ऑफिस जाने से पहले और आने के बाद जब पति से सामना हो, तो उन्हें प्यारभरी नज़र से देखें या फिर गले लग जाएं. चुपके-से, धीरे-से कानों के पास गले के क़रीब प्यार करें. इससे न केवल उनकी थकान दूर हो जाएगी, बल्कि दिलोदिमाग़ में प्यारभरी ख़ुमारी भर जाएगी.

 वीकेंड में अधिक-से-अधिक समय साथ बिताएं. फिर चाहे कोई रोमांटिक फिल्म देखना हो, अपने मनपसंद रेस्टॉरेंट में कैंडल लाइट डिनर करना हो या फिर लॉन्ग ड्राइव पर रोमांटिक गीतों का आनंद लेते हुए सफ़र करना हो… इससे न केवल हफ़्तेभर के काम का बोझ सिर से उतर जाएगा, बल्कि बॉडी भी पूरी तरह से रिलैक्स हो जाएगी.

 सेकंड हनीमून पर जाएं. अधिकतर कपल शादी के शुरुआती दौर में ही अधिक घूमने-फिरने जाते हैं. ऐसा न करें. जब भी समय मिले सेकेंड हनीमून के लिए जाएं. उन प्यारभरे लम्हों को दोबारा जीएं. रिवाइव करें अपने मोहब्बत के पलों को. यह आपकी नीरस-सी हो रही ज़िंदगी में कई गुदगुदाते रंग भर देगा.

कभी फोन पर, तो कभी छोटा-सा नोट लिखकर, कभी रात में सरगोशियां करते हुए, तो कभी सभी के बीच में इशारों से आई लव यू’ कहें. अपने प्यार का इज़हार करें, पर नज़ाकत के साथ. आपकी यह शरारत उन्हें दीवाना कर जाएगी.

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle News,Instagram