5 अगस्त से खुल रहे जिम, जाने के लिए है उत्साहित तो पहले पढ़ ले ये खबर नहीं तो...

5 अगस्त से खुल रहे जिम, जाने के लिए है उत्साहित तो पहले पढ़ ले ये खबर नहीं तो…

राष्ट्रीय/अंतर्राष्ट्रीय लाइफस्टाइल

5 अगस्त से खुल रहे जिम, जाने के लिए है उत्साहित तो पहले पढ़ ले ये खबर नहीं तो…

NEW DELHI: 5 अगस्त से मोदी सरकार ने जिम खोलने की अनुमति दे दी है. जिम खोलने की अनुमति के बाद जहा ख़ुशी का माहौल है वही दूसरी तरफ शर्तो का पालन भी कर न जरूरी होगा। अनलॉक-3 में मोदी सरकार ने फैसला लिया की जिम भी खुलेगा उसके बाद तो जैसे ख़ुशी की लहर ही फ़ैल गई हो. आपको बता दे की अगर आप जिम जाना चाहते है तो सरकार की चेतावनी को भी ध्यान में रखे. 

महिला न्यूज़ एंकर ने की खुदकुशी, जानिए क्या है मामला : NATIONAL NEWS

– अगर आप जिन जाना चाह रहे हैं, तो उसके लिए आप एक ही समय निर्धारित रखें। इस बात को नोटिस करें कि किस वक्त जिम में कम भीड़ होती है। आप उस वक्त ही जिम जाने का समय डिसाइड करें।

 – – अगर आपको अपनी तबियत जरा भी खराब लगें तो ऐसे समय में आप जिम जाने से बचें। आपके ऐसा करने से सिर्फ आप खुद की ही नहीं बल्कि दूसरों की भी केयर करेंगे।

– वर्क आउट करते वक्त मास्क न पहनें, क्योंकि वर्कआउट के वक्त मास्क पहनने से एयरफ्लो सही नहीं होता है। इससे आप जल्दी थक भी जाते हैं और आपको चक्कर भी आते हैं।

नोएडा में इमारत गिरने की घटना में 2 लोगो की मौत,5 को रेस्क्यू किया गया

– सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए ही वर्कआउट करें।

– अपनी पानी की बॉटल घर से ही साथ लेकर जाएं। – मशीनों का इस्तेमाल करने से पहले अपने हाथ सेनिटाइज करलें। और एक्सरसाइज करने के बाद भी हाथों को साफ करें।

CORONA की वज़ह से मरने वालों की संख्या में भारत पांचवे नम्बर पर पहुंचा, पढ़िए

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:  FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram

Facebook Comments
Tagged