इन अक्षर की लड़कियों को चाहिए अच्छे पार्टनर, नहीं मिले तो करती है ये....

प्यार में धोखा देने में अव्वल होते है ये 6 लड़के, इनकी बातो पर बिल्कुल भरोसा न करे लड़कियां

लाइफस्टाइल

प्यार में धोखा देने में अव्वल होते है ये 6 लड़के, इनकी बातो पर बिल्कुल भरोसा न करे लड़कियां

प्यार का अंदाज़ भी अब समय के साथ बदल गया है आपको हम बताना चाहते है कि ये 6 राशि के लड़के धोखा देने में बहुत ही अव्वल होते है और ये खबर हर लड़कियों को पढ़ना बहुत जरूरी है.

मेष राशि

मेष राशि के लड़कों को प्यार में धोखेबाज इंसान माना जाता हैं क्योंकि यह हर लड़की की तरफ आसानी से आकर्षित हो जाते हैं। यहीं वजह है कि इनको लाइफ में कई बार प्यार होता है लेकिन ये कभी भावनात्मक रुप से पार्टनर के साथ नहीं जुड़ पाते इसलिए इनके चक्कर में न पड़ें क्योंकि बहुत कम गारंटी होती है कि ये आपके साथ रिश्ता निभाएंगे भी या नहीं।

सेक्स के दौरान दर्द… शारीरिक संबंधों को लेकर क्या सोचती हैं लड़कियां, क्यों जरूरी है यौन शिक्षा?

मिथुन राशि

प्यार में मामले में मिथुन राशि पर विश्वास करने का मतलब अपना ही नुकसान करना हैं क्योंकि इस राशि के लड़के मार्ग से जल्दी फटक जाते हैं। किसी एक के साथ अपने रिश्ते को निभाते समय खुद दुविधा में समझने लगते है इसलिए यह उस रिलेशन से जैसे करके भी निकलने की कोशिश करते हैं। 

सिंह राशि

सिंह राशि के लड़के रहस्यमयी किस्म के होते हैं। आप भले ही इनके साथ कितना ही लगाव क्यों न रखें लेकिन इनकी दिल की बात आप कभी नहीं जान पाएंगे। प्यार की बात करें तो इनकी लव लाइफ में लड़कियां आती-जाती रहती हैं क्योंकि इन्हें किसी स्पैशल पार्टनर की तलाश होती हैं। अगर इनका एक में वो स्पैशलिटी न मिले तो यह दूसरी में उसे तराशने लगते हैं। बसी इसी कारण इनको धोखेबाज कहा जाता हैं। 

शादी के बाद अचानक हो जाए पुराने प्यार से सामना तो कैसे करें रिएक्ट?

कर्क राशि

कर्क राशि के लड़के तो स्वभाव से ही काफी चालाक होते हैं। इनको समझ पाना हर किसी के बस की बात नहीं होती क्योंकि यह हर बात अपने मन में रखते हैं जिनको मुंह से निकलवाना नामुमकिन है। हालांकि, प्यार में इनका नेचर धोखा वाला होता हैं। अगर आप भी इस राशि के लड़के को डेट कर रही हैं तो थोड़ा सतर्क हो जाए क्योंकि इस राशि के लड़के धोखा देने में माहिर होते हैं। 

कन्या राशि 

कन्या राशि के लड़कों मनचाहा पार्टनर नहीं मिल पाता लेकिन इनकी तलाश हमेशा जारी रहती हैं। इसी तलाश के चक्कर में यह नई-नई लड़कियों से रिश्ता जोड़ते और तोड़ते है। बस इसी चक्कर में यह धोखेबाज पार्टनर साबित हो जाते हैं। हालांकि इन्हें मनचाहा पार्टनर मिल जाए तो यह हमेशा उसके साथ रहता हैं। 

अगर आपका नाम A, K, M, T, P, S, R, N, G, तथा V, Y से शुरू होता है तो यह खबर जरूर पढ़ें

कुंभ राशि

कुंभ राशि के लड़कों को आजादी बहुत प्यारी हैं। अगर गर्लफ्रेंड इनके अपने अनुसार चलाने की कोशिश करती हैं तो ये उस रिश्ते को तड़कर आगे निकल जाते हैं। अगर पार्टनर इनके मुताबिक चल रही हैं तो ठीक, वरना इस राशि के लड़के प्यार में धोखा देने में सबसे आगे साबित होते हैं। 

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:  FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram

Facebook Comments