अब हर आम शादी बनेगी शाही, जानिये क्या है खास

लाइफस्टाइल

भोपाल : लड़का हो या लड़की। शादी दोनों की ही जिंदगी का खास सपना होता है, दोनों चाहते हैं कि उनकी शादी राजसी अंदाज में हो। चाहे अमीर हो या गरीब लेकिन हर लड़का चाहता है कि वो बारत लेकर ऐसी गाड़ी में जाए जो राजमहल की तरह लगे। वैसे ही लड़की भी चाहती है कि उसके सपनों का राजकुमार उसे शाही अंदाज से विदा कर लेकर जाए। अगर आप भी ऐसी चाहत रखते हैं तो दिल थाम कर बैठिए और समझ लीजिए की आपका सपना पूरा हो गया।

जी हां, मध्य प्रदेश के मशहूर वेडिंग प्लानर हामिद खान ने एक ऐसी कार बनाई है जो किसी भी शाही कार को बराबर की टक्कर देती है। शादी के लिए पूरी तरह से तैयार होकर यह कार किसी राजमहल से कम नहीं लगेगी। हामीद ने इस कार को खास तौर पर शादी समारोह में दुल्हा-दुल्हन के उपयोग के लिए बनाया है।

‘रॉल्स रॉयस’ से बना दी ‘Royals Wedding Car’
दरअसल हामीद ने रॉल्स रॉयस गाड़ी को मॉडिफाई किया है। उन्होंने इस कार का नामकरण भी कर दिया है, कार को उन्होंने ‘Royals Wedding Car’ नाम दिया है। उन्होंने कहा कि, ‘मैंने मध्यम वर्गीय दुल्हा-दुल्हन को शाही एहसास कराने के मकसद से इस कार का निर्माण किया है।’

‘मध्यम वर्गीय दुल्हा-दुल्हन के लिए बनाई गई है कार’
हामीद का कहना है कि ‘मैंने इस कार को मध्यम वर्गीय दुल्हा-दुल्हन के लिए बनाया है ताकि वो भी अपने आप को शाही लोगों से कम नहीं समझें।’ उन्होंने कहा कि, ‘अभी मैंने यह तय नहीं किया है कि इस कार के लिए लोगों से कितनी कीमत चार्ज की जाए।

शादी को खास बनाने का सुनहरा मौका
उनका कहना है कि हालांकि सफर करते वक्त कार में कैसा महसूस होता है, यह तो वही लोग बता सकते हैं जो कार को बुक करेंगे। इसलिए अगर आप की शादी होने वाली है तो दुल्हन को रिझाने और अपनी शादी को शाही शादी बनाने का इससे सुनहरा मौका नहीं मिल सकता। उन्होंने कहा कि यह कार जरूर इसमें सवार लोगों को अमीरी और राजसी अंदाज का ऐहसास कराएगी।