माधुरी दीक्षित को इस अंतरंग सीन के लिए आज भी है अफसोस, जानिए विनोद खन्ना ने क्या किया था?1 min read

Lifestyle

माधुरी दीक्षित और विनोद खन्ना स्टारर मूवी दयावान से जुड़ी एक ऐसी घटना के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसको लेकर माधुरी को आज भी बहुत ज्यादा अफसोस है। दरअसल दयावान फिल्म की शूटिंग के समय बॉलीवुड के स्टार एक्टर विनोद खन्ना इंटीमेट सीन शूट करने के दौरान बहक गए थे। 1988 में रिलीज फिल्म दयावान में माधुरी दीक्षित और विनोद खन्ना के बीच किसिंग सीन फिल्माया जा रहा था, इस दौरान विनोद खन्ना इतने बेकाबू हो गए कि उन्होंने माधुरी के होठों पर काट लिया।

माधुरी से 20 साल बड़े विनोद खन्ना के इस व्यवहार से वह असहज हो गईं थी। माधुरी इस इंटीमेट सीन के लिए आज भी अफसोस करती हैं। इस घटना का खुलासा खुद माधुरी दीक्षित कर चुकी हैं। उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था कि इस इंटीमेट सीन के बाद विनोद खन्ना ने माफी मांगी थी, हांलाकि नर्वस विनोद खन्ना इतने बहक गए कि किस करते वक्त वह अपना नियंत्रण खो बैठे थे।

बाद में दयावान फिल्म से इस सीन को हटवाने के लिए माधुरी दीक्षित ने खूब कोशिश की, चूंकि वह बॉलीवुड में अभी नई-नई आई थीं, इसलिए फिल्म डायरेक्टर ने एक नहीं सुनी और जब फिल्म रिलीज हुई तो इस इंटीमेंट सीन के लिए दर्शकों ने माधुरी दीक्षित की जमकर आलोचना की। इस घटना के बाद बहुत कम फिल्मों में माधुरी दीक्षित ने इंटीमेट सीन दिए।
]गौरतलब है कि फिरोज खान के निर्देशन में बनी फिल्म दयावान के गाने आज फिर तुमपे प्यार आया है… की शूटिंग चल रही थी, इस दौरान माधुरी दीक्षित और विनोद खन्ना को हॉट सीन देने थे। इस इंटीमेट सीन के दौरान विनोद खन्ना इतने बेकाबू हो गए कि उन्होंने माधुरी दीक्षित के होंठ ही काट लिए। इस घटना को माधुरी दीक्षित अपने फिल्मी सफर का सबसे बुरा दौर मानती हैं।

Facebook Comments