2021/04/Rajkumar_amitabh1.jpg

जब राजकुमार ने एक पार्टी के दौरान अमिताभ बच्चन के ड्रेस का उड़ाया था मजाक, तो बिग बी का था यह रिएक्शन

RewaRiyasat.Com
Manoj Shukla
19 Apr 2021

मुम्बई। (Bollywood Kisse in Hindi) हिन्दी सिनेमा जगत के राजकुमार दिग्गज अभिनेता थे। उन्होंने लगभग 4 दशकों तक फिल्मी दुनिया में राज किया। लेकिन कहा जाता है कि 90 के दशक आते-आते वह फिल्मों में काम करना एक दम से छोड़ चुके थे। लेकिन जब तक राजकुमार (Rajkumar) इंडस्ट्री में रहे वह अपने नाम राजकुमार की तरह ही रहे।

जब राजकुमार ने एक पार्टी के दौरान अमिताभ बच्चन के ड्रेस का उड़ाया था मजाक, तो बिग बी का था यह रिएक्शनएक ऐसा दौर था जब राजकुमार (Rajkumar) का इंडस्ट्री में एक अजब रूतबा था। वह किसी के सामने कुछ भी बोलने से नहीं हिचकते थे। जब जी चाहता वह सच कहने में गुरेज नहीं करते थे। राजकुमार के इसी नेचर के इंडस्ट्री के कई लोग शिकार हो चुके थे। 

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो ऐसे ही बार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के ड्रेस का भी राजकुमार ने मजाक उड़ाया था। खबरों की माने तो यह वाक्या राज कपूर की शाही पार्टी के दौरान हुआ। जहां बाॅलीवुड के लगभग सभी सितारे शामिल हुए थे। अमिताभ बच्चन भी सूट-बूट में इस पार्टी में शिरकत करने पहुंचे थे। इस दौरान वह बेहद हैण्डसम लग रहे थे। पार्टी में पहुंचने के बाद अमिताभ बच्चन सभी से मिल रहे थे।

लोग उनके ड्रेस एवं लुक की जमकर तारीफ कर रहे थे। इसी दौरान राजकुमार (Rajkumar) की नजर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) पर पड़ी। वह बिग बी के पास जा पहुंचे और कहा कि हमें तुम्हारा सूट पसंद आया। यह काफी अच्छा हैं। राजकुमार की यह बात अमिताभ को काफी पसंद आई। इस दौरान राजकुमार (Rajkumar) पूछते है कि किस दुकान से खरीदा। तो अमिताभ उस दुकान का पता बताते हुए कहा कि क्या आपको भी इस तरह का ड्रेस सिलवाना है। तो राजकुमार (Rajkumar) कहते है कि हमें तुम्हारे सूट का कपड़ा काफी पसंद आया। हमें घर के लिए कुछ पर्दे इसी तरह के सिलवाने हैं। राजकुमार की यह बात सुनकर अमिताभ (Amitabh Bachchan) कुछ नहीं बोले और फिर वह वहां से चले गए। 

जब राजकुमार ने एक पार्टी के दौरान अमिताभ बच्चन के ड्रेस का उड़ाया था मजाक, तो बिग बी का था यह रिएक्शनबताते चले कि ऐसे कई किस्से हैं जब राजकुमार (Rajkumar) ने अपने को-स्टार्स का अपनी बातों से मजाक उड़ाया था। ऐसे में कई लोग उनकी बातों को दिल से लगा लेते थे। तो कई उनकी इस आदत से वाकिफ थे। लिहाजा वह इग्नोर कर देते थे। 

Disha Patani ने मालदीव पहुंचते ही शेयर की बोल्ड तस्वीर, तो शेफाली जारीवाला ने पति संग कुछ यूं रोमेंटिक आई नजर

जब राजेश खन्ना के स्टारडम से डर गए थे अमिताभ, कहा कैसे करेंगे खुद को बाॅलीवुड में स्थापित!

SIGN UP FOR A NEWSLETTER