2019/Two women committed suicide, one was domestic distress and the other was upset with stomach ache.jpg

Jabalpur News : दो महिलाओं ने की आत्महत्या, एक घरेलू कलह तो दूसरी पेट दर्द से थी परेशान

RewaRiyasat.Com
Sandeep Tiwari
20 Apr 2021

जबलपुर (Jabalpur News in Hindi) : दो महिलाओं ने आत्मघाती कदम उठाते हुए अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। जानकारी मिली है कि गोसलपुर निवासी महिला काफी समय से पेट दर्द तथा मिर्गी से परेशान थी। तो वहीं न्यू शास्त्रीनगर निवासी महिला ने घरेलू कलह से तंग आकर फांसी लगा ली। पुलिस ने दोनो लाशों केा बरामद कर लिया है। और मामले की जांच कर रही है। 

ट्रेन से कटकर दी जांन

मिली जानकारी के अनुसार गोसलपुर निवासी महिला रेखा यादव 32 वर्ष ने जुझारी गांव के पास रेवले पटरी कट गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बरामद कर लिया है। वहीं रेखा यादव के पति राजेश यादव ने शव की पहचान कर ली है। पति के बताए अनुसार वह मिर्गी रोग से परेशान थी। काफी समय से उसका इलाज चल रहा है।  
 

फांसी के फंदे में लटकी मिली 

आत्महत्या के दूसरे मामला न्यू शास्त्रीनगर का बताया जा रहा है। यहां किराये से रहने वाली महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। जानकारी के अनुसार रीता पति रोकेश सिक्योरिटी गार्ड की नोकरी करता है वह काम पर गया था जब दोपहर से बंद दरवाजा शाम तक नही खुला तो पडोस के लोगों ने आवाज लगाई। दरवाजा न खुलने पर उसके पति को बलाया गया और दरवाजा तोड़ा तो देखा कि वह फांसी से लटकी मिली।
 
पुलिस ने दर्ज किया मामला

दोनों ही मामले में पुलिस को सुचना दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पंचानामा कर शव पोष्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। वही पुलिस ने मामला दर्ज कर घटना के काराणों का पता लागने में जुट गई है। 
 

SIGN UP FOR A NEWSLETTER