जबलपुर

जबलपुर में किराना का सामान लेने गई मासूम के साथ दुकान संचालक ने किया दुष्कर्म, लोगों में आक्रोश

Aaryan Dwivedi
21 Feb 2021 8:43 PM GMT
जबलपुर में किराना का सामान लेने गई मासूम के साथ दुकान संचालक ने किया दुष्कर्म, लोगों में आक्रोश
x
Rape with innocent girl in Jabalpur / जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर से 5 वर्षीय मासूम के साथ रेप की खबर आ रही है. जिले के कुंडम थानाक्षेत्र के एक किराना दुकान संचालक ने मासूम के साथ दुष्कर्म किया है. 5 वर्षीय मासूम दुकान पर सामान लेने गई हुई थी. 

Rape with innocent girl in Jabalpur / जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर से 5 वर्षीय मासूम के साथ रेप की खबर आ रही है. जिले के कुंडम थानाक्षेत्र के एक किराना दुकान संचालक ने मासूम के साथ दुष्कर्म किया है. 5 वर्षीय मासूम दुकान पर सामान लेने गई हुई थी.

मिली जानकारी के अनुसार शनिवार को कुंडम गाँव में रहने वाली एक बालिका शाम को घर के बाहर खेल रही थी. उसकी मां ने उसे पास की किराना दुकान से कोल्डड्रिंक लाने के लिए कहा. मासूम बालिका दुकान पर कोल्डड्रिंक लेने गई, जहां 16 वर्षीय दुकान संचालक ने उसे बहला फुसला कर दुकान के अंदर बुला लिया फिर उसके साथ दुष्कर्म किया.

काफी देर तक जब बच्ची घर नहीं लौटी, तो उसकी माँ दुकान की ओर जाने लगी कि रास्ते में ही उसकी बेटी रोते हुए हालत में मिली. माँ के पूंछने पर बच्ची ने आप बीती सुनाई.

गाँव में हंगामा, लोगों में आक्रोश

मामले को लेकर गाँव में हंगामा हुआ है. लोगों के आक्रोश के चलते पुलिस ने पहुंचकर स्थिति को सम्हाला. वहीं एएसपी संजय अग्रवाल भी सूचना पर कुंडम पहुंचे और पीड़ित के स्वजन को उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया. वहीं कुछ देर बाद पुलिस टीम ने दबिश देकर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया.

Next Story