2019/GRPs negligence, corona in a handcuff and a healthy prisoner.jpg

Jabalpur News : जीआरपी की लापरवाही, एक हथकड़ी में कोरोना और स्वस्थ कैदी

RewaRiyasat.Com
Sandeep Tiwari
14 Apr 2021

जबलपुर(Jabalpur News in Hindi) : सरकार कोरोना रोकने के लिए अलर्ट पर है। खास सतर्कता बरतने निर्देश जारी किया गया है। इसके बाद भी लागों द्वारा लापरवाही बरती जा रही है। वहीं जीआरपी जबलपुर ने तो हद ही कर दी। एक हथकडी में कोरोना रोगी और स्वस्थ कैदी को लेकर पुलिस पहुंची। वह भी न्यायालय से लेकर जेल तक का सफर पैदल ही तय किया गया। उक्त घटना का किसी ने वीडियो बना लिया और उसे वायरल कर दिया। जो काफी वायरल हो रहा है।

चोरी के हैं दोनो आरोपी

मिली जानकारी के अनुसार दोनो पकडे गये आरोपी चोरी के अरोपी हैं। पुलिस ने एक ही मामले में दोनो को गिरफतार किया। वही पुलिस को पता चला कि दो मंे से एक आरोपी कोरेाना पाजिटिव है। जीआरपी ने दोनो को एक ही हथकडी में जकड कर ले गया। 

रेलवे पुलिस में मचा हडकंप

रेलवे पुलिस की इस करतूत का पता चलते हीं पूरे विभाग में हड़कंप मचा हुआ है। रेलवे पुलिस के आला अधिकारी इस मामले पर कुछ बोलने को तैयार नही है। वही दबी जुबान लोगो को पता चल रहा है कि विभाग कार्रवाई करने की तैयारी कर रहा है। 

पुलिस पहने रहे पीपीई किट

रेलवे पुलिस को लापरवाही का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि प्रधान आरक्षक बकायदा पीपीई किट पहने हुए थे। वही कोरोना रोगी के साथ एक स्वस्थ व्यक्ति कोे हथकड़ी लगाकर ले जाते हुए दिख रहा है। अपराध में दोषी होने का क्या यह मतलब है उसे पुलिस ने कोरोना के रोगी के साथ जानबूझकर बांध दिया।
 

SIGN UP FOR A NEWSLETTER