जबलपुर

जबलपुर में दिनदहाड़े फायरिंग: बदमाशों ने 3 गार्ड को गोली मारी, ATM कैश वैन से 40 लाख की लूट

जबलपुर में दिनदहाड़े फायरिंग
x

जबलपुर में दिनदहाड़े फायरिंग

जबलपुर में शुक्रवार की दोपहर बड़ी वारदात हुई है. दिनदहाड़े ATM कैश वैन के 3 गार्ड्स को गोली मारने के बाद बदमाश 40 लाख लेकर फरार हो गए हैं. एक गार्ड की मौत हो गई है, जबकि अन्य घायल हैं.

Jabalpur ATM Cash Van Robbery: जबलपुर में बेख़ौफ़ बदमाशों ने बड़ी वारदात को अंजाम दिया है. बाइक सवार बदमाशों ने ATM Cash Van के गार्ड की हत्या कर दिनदहाड़े 40 लाख रूपए लूट कर फरार हो गए हैं. इस घटना के बाद से पूरे शहर में सनसनी फैली हुई है. बदमाशों ने 3 गार्ड्स पर फायरिंग की है. वारदात में एक गार्ड की मौत हो गई, वहीं दूसरा गार्ड घायल है.

लूट की यह वारदात शुक्रवार की दोपहर 2.45 बजे हुई है. कैश वैन गोरा बाजार क्षेत्र के तिलहरी स्थित बैंक ऑफ महाराष्ट्र के ATM में पैसे भरने गई थी. ATM एक दीवार की आड़ में है. इसी का फायदा बदमाशों ने उठाया. उन्होंने गार्ड्स पर फायरिंग कर दी और रुपए लेकर भाग गए.

इधर वारदात की जानकारी मिलने पर गोरा बाजार पुलिस समेत बड़े अधिकारी मौके पहुंचे. वारदात के बाद घायल गार्ड को निजी हॉस्पिटल भिजवाया गया. जहां एक ने दम तोड़ दिया. पुलिस ने चारों तरफ नाकेबंदी कर दी है. बदमाशों की तलाश की जा रही है.

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story