2019/Doctor sir was in sleep, the family members of the patient were awakened, started abusing.jpg

Jabalpur News : नीद में थे डाक्टर साहब, रोगी के परिजनों ने जगाया तो भड़क गये, बकने लगे गाली

RewaRiyasat.Com
Sandeep Tiwari
18 Apr 2021

जबलपुर (Jabalpur News in Hindi): भगवान का रूप माने जाने वाले डाक्टर एक ओर दिन रात मेहनत कर कोरोना रोगियों की सेवा कर रहे हैं। तो वहीं जबलपुर में एक डक्टर ऐसे भी हैं जिनकी ड्यिूटी के दौरान नीद में खलल पड़ गई तो वह भडक उठे। रोगी को देखने बजाय वह रोगी के परिजनों को धमकाने लगे। किसी को फोन कर बुलाने की बात कहते रहे। इसी दौरान परिजन रोगी को देखने डाक्टर से गिड़गिडाते रहे लेकिन अपने रौब में गाजियां बकता रहा।

डॉक्टर ने मरीज के परिजनों से किया विवाद

मिली जानकारी के अनुसार बीती रात जबलपुर के विक्टोरिया जिला अस्पताल में डाक्टर ने परिजनों ने विवाद कर दिया। विवाद का कारण गभीर रोग को इलाज के लिए अस्पताल लाया गया था। काफी खेज बीन के पता चला कि डाक्टर अपने रेस्ट रूम में हंै। लोगों ने उन्हे जगा दिया। जिसके बाद बात बिगड गई। 

लोगों ने कह दिया आप देर से आये

रोगी के परिजनों ने बताया कि जब डाक्टर को जगाया तभी वह भड़क गये। किसी तरह बाहर एम्बुलेंस तक आये भी लेकिन इसी दौरान बात चीत में किसी ने कहा दिया आपको आधे घंटे से ढूंढा जा रहा था आपने देर कर दिया। 

भड़क गये डाक्टर, कहा अभी देखता

वही मौजूद रोगी के परिजनों के मुख से जैसे ही डाक्टर ने सुना कि आप देर से आये हैं। डाक्टर का पारा सातवें आसमान पर पहुंच गया। बताया जाता है कि डाक्टर इतने उतावले हो गये कि वह कोरोना प्रोटोकाल भी भूल गये। मस्क आदि सुरक्षा के पीपीई किट उतारने लगे। और फोन लगाने लगे यह कहते हुए की अभी सब को देख लेता हूं।

गिड़गिड़ाते रहे परिजन

पूरे घटनाक्रम का किसी ने वीडियांे बना लिया और इसे वायरल कर दिया। वडियो ंमें डाक्टर को धमकाते हुए तो परिजनो को रोगी का इलाज करने के लिए कहते गिड़गिड़ाते हुए देखा जा सकता है। डॉक्टर को उनकी छोटी सी बात इतनी बुरी लग गई कि वो उन्हें गालियां देना शुरू कर देता है। 
 

SIGN UP FOR A NEWSLETTER