जबलपुर

Jabalpur: मानसिक रूप से कमजोर व्यक्ति पर जानलेवा हमला, 4 लोगों ने किया चाकू से वार

Jabalpur: मानसिक रूप से कमजोर व्यक्ति पर जानलेवा हमला, 4 लोगों ने किया चाकू से वार
x
जबलपुर / Jabalpur Latest News Updates: मामलू सी बात पर नाराज हुए 4 लोगों ने एक मानसिक कमजोर व्यक्ति पर जानलेवा हमला करते हुए चाकू मार दिया।

जबलपुर / Jabalpur Latest News Updates: मामलू सी बात पर नाराज हुए 4 लोगों ने एक मानसिक कमजोर व्यक्ति पर जानलेवा हमला करते हुए चाकू मार दिया। बताया जाता है कि चाकू से वार करने के बाद आरोपी भाग खडे हुए। चाकू युवक के पेट में फंसा रह गया।

स्थानीय लोगों की सहायता से युवक को पेट में फंसे चाकू के साथ अस्पताल पहुंचाया गया। वही मामले की जानकारी होते ही पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए आरोपियों को गिरफतार कर लिया है। वहीं अस्पताल से चाकू भी बरामद कर लिया।

मामूली बात पर हुआ विवाद

जानकारी के अनुसार दुर्गानगर परसवाड़ा के रहने वाले रजू जो मानसिक रूप से कमजोर है उसके साथ 4 लोगों ने मारपीट करते हुए चकू मार दिया। राजू के भाई अनिल विश्वकर्मा ने थाने में शिकायत दर्ज करवाते हुए बताया कि वह मोहल्ले की दुकान से सामान लेने गया था।

वहां श्यामनगर निवासी दीपक चैधरी, महेश उर्फ मुन्नू चैधरी, राजेंद्र चैधरी व राहुल चैधरी आपस में चर्चा बात करते हुए कह रहे थे कि दुर्गानगर के लोग फर्जी हैं।

इस पर जब उन्हे मना किया गया तो वह विवाद पर उतारू हो गये। इसी दौरान उसका भाई राजू भी बाहर निकल आया। चारों लोगों ने मिलकर राजू के साथ मारपीट करने लगे और चाकू मार दिया।

बीच बचाव करने दौडे़ लोग

हो-हल्ला सुनकर मोहल्ले के लोग दौडकर आये। जिसके बाद आरोपी राजू को छोडकर भाग गये। लोगों ने देखा कि राजू के पेट में चाकू फंसा हुआ हैं। घर के तथा मोहल्ले के लोगों ने मिलकर राजू को मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया है।

जहां उसकी हालत सामान्य बताई जा रही हैं। डाक्टरों द्वारा एक छोटा आपरेशन कर चाकू निकला लिया गया है।

मामला दर्ज

मारपीट की इस घटना की रिर्पोट संजीवनी नगर थाने में दर्ज करवा दी है। पुलिस ने मामले केा जांच में लेते हुए बताये गये आरोपियो को गिरफतार कर लिया गया हैं। मामले में आरोपी के खिलाफ धारा 307, 294, 506, 34 भादवि का अपराध दर्ज कर जांच में लिया गया है।

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

    Next Story