जबलपुर

Jabalpur: कोविड मरीज ने अस्पताल में की आत्महत्या, परिजनों ने प्रबंधन पर लगया हत्या का आरोप

Jabalpur: कोविड मरीज ने अस्पताल में की आत्महत्या, परिजनों ने प्रबंधन पर लगया हत्या का आरोप
x
Jabalpur : covid patient commits suicide in hospital,family accuses management of murder जबलपुर / Jabalpur: कोरोना संक्रमण के प्ररंभिक लक्षण पर कोरोना मानते हुए रोगी को कोराना वार्ड में भर्ती किया गया। लेकिन तीन दिन बाद ही रोगी ने अस्पताल में आत्महत्या कर ली।

जबलपुर / Jabalpur: कोरोना संक्रमण के प्ररंभिक लक्षण पर कोरोना मानते हुए रोगी को कोराना वार्ड में भर्ती किया गया। लेकिन तीन दिन बाद ही रोगी ने अस्पताल में आत्महत्या कर ली। उसने फल काटने के लिए रखे चाकू से अपना गला रेत लिया है। वही इस मामले में मृतक रोगी के परिजनो ने अस्पताल प्रशासन पर हत्या का आरोप लगाया है। जिसकी पुलिस जाच कर रही हैं। वही अस्पताल प्रशासन का कहना है कि रोगी कोरोना जांच की रिपोर्ट निगेटिव आई है। अस्पताल प्रशासन का कहना है कि रोगी कोरोना होने के भय से शायद आत्महत्या की है।

तीन दिन पहले किया गया था भर्ती

मिली जानकारी के अनुसार पाटन निवासी गणेश सिंह को 14 मई को नेताजी सुभाष चंद्र बोस मेडिकल कॉलेज मे भर्ती किया गया था। गणेश को सांस लेने में तकलीफ थी और खांसी की शिकायत थी। उन्हे कोरोना के वार्ड में भर्ती किया गया। लेकिन रविवार को गणेश ने अपने पास रखी फल काटने की छूरी से अपना गला रेत लिया।

डाक्टर नहीं बचा सके जांन

बताया जाता है कि गणेश के गला रेत लेने की जानकारी होने के बाद अस्पताल के डाक्टर इलाज में जुट गये। लेकिन गले में प्रहार तेज होने से गणेश को डाक्टर नहीं बचा सके। इस आत्महत्या मामले की जानकारी अस्पताल प्र्रशासन द्वारा पुलिस तथा परिजनो को दी गई।

परिजनो ने लगया हत्या का आरोप

जानकारी के अनुसार परिजनों ने गणेश की मौत को अत्महत्या नही हत्या बता रहे हैं। परिजनो का कहना है कि रविवार को फोन पर मरीज ने बताया कि अस्पताल में सही तरीके से इलाज नहीं हो रहा है। उपचार के लिए कहने पर अस्पताल प्रबंधन प्रताड़ित करता है। परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए न्यायिक जांच का आवेदन दिया है।

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

    Next Story