Car fell in Babaiha Nullah of Bargi Dam, car found after 12 hours, rider missing.jpg

बरगी बांध के बबैहा नाले में गिरी कार, 12 घंटे बाद कार मिली, सवार लापता

RewaRiyasat.Com
Sandeep Tiwari
04 Apr 2021

जबलपुर। मध्य प्रदेश के मंडला जिले में एक बड़ा हादसा हो गया। हादसे में कार सवार दो लोगों की मौत हो गई। बताया जाता है कि कार बरगी बांध के बबैहा नाले में गिर गई थी। जिसमें 25 से 30 फीट पानी भरा हुआ है। हादसा शनिवार की रात 10.30 बजे की बताई जा रही है। जानकारी के बाद गोताखांेरों की मदत से तालाश की गई। लेकिन देर रात तक कार का पता नही चल पाने और रात ज्यादा होने से रेस्क्यू करीब 3 बजे बंद कर दिया गया। बाद में सुबह कारा का पता लागा लिया गया। जिसमें करीब 12 घंट बार कार को बाहर निकाल लिया गया।

बरगी डैम के कैचमेंट एरिया में हुआ हादसा 

मिली जानकारी के अनुसार मंडला-जबलपुर नेशनल हाईवे पर मंडला की ओर जा रही कार बरगी डैम के कैचमेंट एरिया से लगे बबैहा नाले में पुल से गिर गई। कार के गिरते ही आसपास के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। गोताखोरों और आसपास के लोगों की मदद से नाले में तलाश शुरू की गई।

गहरे नाले में गिरी कार

काफी तलाश करने के बाद भी कार का कही पता नही चला। बताया जाता है कि कार बबैहा नाले के गहरे पानी मे चली गई थी रात ज्यादा होने से रेस्क्यू बंद कर दिया था। बताया जाता है कि जाहां पर कार गिर थी वहां नाले की गहराई करीब 40 फिट है। 

12 घंटे बाद कार मिली

बताया जाता है कि रविवार को सुबह सुबह 6 बजे दोबारा रेस्क्यू शुरू किया गया। काफी तलाश के बाद सुबह 11 बजे 12 घंटे बाद कार मिली। दोपहर 12.30 बजे कार को बाहर निकाला गया। बताया जाता है कि जब कार को निकाला गया उस समय उसका एक गेट खुला हुआ था। कार में कोई नहीं मिला।

परिजन पहुंचे, कार सवार की तलाश जारी

घटना की सूचना परिजनो को दी गई है कई लोग मौके पर पहुंच भी गये हैं। परिजानों ने बताया कि वह वाहन मालिक विष्णु परधान तथा उनके साथ आदर्श मांडवे था। कर मिलने के बाद अब अब उसमें सवार दोनों लोगो का तलाशा जा रहा है।
 

SIGN UP FOR A NEWSLETTER