BJP mandal presidents act, raped and made video, started demanding 10 lakh.jpg

जबलपुर/भाजपा मंडल अध्यक्ष का कारनामा, रेप कर वीडियो बनाया, मागने लगा 10 लाख...

RewaRiyasat.Com
Sandeep Tiwari
29 Mar 2021

जबलपुर। भाजपा के मंडल अध्यक्ष का कारनामा उजागर हुआ है। जिसमें मंडल अध्यक्ष ने पहले महिला से घनिष्टता बढ़ाई और बाम में अकेली महिला के घर जाकर धोखे से उसके शरबत में नशीला पदार्थ मिलाकर उसके साथ रेप कर वीडियो बनाया। बाद में महिला के पति को अश्लील फोटो भेजकर उससे 10 लाख रूपये देने का दबाव बनाने लगा। परेशान परिजनों ने इस मामले की रिर्पोट थाने में दर्ज करवा दी है। 

थाने में रिर्पोट दर्ज

जानकारी के अनुसार जबलपुर के महिला थाने में भाजपा युवा मोर्चा के मंडल अध्यक्ष राजेश श्रीवास्तव पर रेप, ब्लैकमेलिंग व धमकी देने का मामला दर्ज किया गया है। यह रिपोर्ट एक सरकारी कर्मचारी की पत्नी ने दर्ज करवाई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर प्रकरण की जांच में जुटी है। अभी आरोपी गिरफतार नही हो पाया है।

शरबत में मिलाया था नशीला पदार्थ

थाने में दर्ज करवाई गई शिकायत के आधार पर महिला को आरोपी ने शरबत में नशीला पदार्थ मिला दिया था। और बाद में उसके साथ रेप किया और फोटो भी बना लिया था। महिला के बाताउ अनुसार आरेापी मंडल अध्यक्ष महिला के यहा आया था। वह शरबत बना लाई तब आरोपी ने पानी मगांया और इसी दौरान शरबत में नशीला पदाथ्र्र मिला दिया। 

बना लिया वीडियो और फोटो

बताया जाता है कि महिला को इस नशीले पदार्थ के बारे में पता नही चला और वह बाद में आरेापी ने माहिला के साथ बेहोशी की हालत में उसके साथ रेप किया। वही बाद में भी माहिला को फोटो वीडियो की बात कह उसके साथ ज्यादती करता रहा। 

बताया गया है कि महिला का पति सरकारी कार्मचारी है। वह बाहर रहता है। आरोपी की हरकतो ंसे तग आकर महिला पति के पा चली गइ्र जिस पर आरेापी उसे वापस आने का दवाब बनाने लगा। लेकिन महिला नही आई। 

आरोपी ने मांगे 10 लाख

आरोपी भेद खोलते हुए अश्लील फोटो महिला के पति को भेज दिया। वही फोन पर फांेटो वायरल न करने के लिए 10 लाख रूपये की मांग कर रहा था। जिसके बाद महिला और उसके पति ने जबलपुर आकर ओरोपी के खिलाफ महिला थाने में शिकायत दर्ज करवा दी। पुलिस आरेापी की तलाश कर रही है। आरोपी घर से फरार बताया जा रहा है।
 

SIGN UP FOR A NEWSLETTER