2021/03/rape-jabalpur.jpg

महिला से अर्धबेहोशी की हालात में भाजपा नेता ने रेप किया, 10 लाख मांगे, फिर आपत्तिजनक फोटो और चैट पति को भेजा

RewaRiyasat.Com
Rewa Riyasat
29 Mar 2021

मध्यप्रदेश के जबलपुर में महिला थाना में एक कथित भाजपा युवा मोर्चा के मंडल अध्यक्ष के खिलाफ एक रिपोर्ट दर्ज कराई गई है. रिपोर्ट में बताया गया है कि एक शासकीय कर्मचारी की पत्नी को पहले नशीली चीज़ पिला कर भाजपा नेता द्वारा बेहोश किया गया. फिर अर्धबेहोशी की हालात में उसके साथ रेप किया गया. वीडियो बनाकर महिला से 10 लाख रूपए की मांग की. इसके बाद आपत्तिजनक फोटो और चैट पति के मोबाइल में भेज दिया. 

शरबत में नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाया

जानकारी के मुताबिक़ आरोपी राजेश श्रीवास्तव उर्फ़ सोनू अपने ही वार्ड में रहने वाली एक महिला के घर आता-जाता था. महिला का पति शासकीय कर्मचारी था. जो बाहर रहता था. वर्ष 2019 में आरोपी उस वक़्त महिला के घर पहुंचा जब वह घर पर अकेली थी. उसने महिला से शरबत की मांग की. महिला ने उसे शरबत बनाकर दिया. इसके बाद उसने महिला से पानी लाने के लिए कहा. महिला जैसे ही पानी लाने गई आरोपी ने शरबत में नशीला पदार्थ मिला दिया. 

ब्लैकमेल कर लगातार करता रहा रेप 

शरबत पीते ही महिला के सामने बेहोशी छाने लगी. जिसका फायदा उठाते हुए आरोपी ने उसका रेप किया. महिला इस दौरान चाहकर भी उसका विरोध नहीं कर पा रही थी. आरोपी ने इसका पूरा वीडियो भी बना लिया. इसके बाद से वह वीडियो को आधार बनाकर लगातार महिला से आए दिन बलात्कार करने लगा.

आरोपी से परेशान होकर महिला 2020 में अपने पति के पास रहने चली गई. लेकिन वहां भी उसने उसका पीछा नहीं छोड़ा. वह सोशल मीडिया में वीडियो कॉल करके उसे ब्लैकमेल करने लगा. 

10 लाख रूपए एवं वापस आने की धमकी दी

इसके बाद वह महिला से 10 लाख रूपए की मांग करने लगा और उसे वापस आने की बात कहने लगा. बात नहीं बनी तो उसने महिला के पति के मोबाइल पर आपत्तिजनक फोटो, और चैट का स्क्रीनशॉट भेज दिया. जब पति ने इस बारे में पत्नी से पूंछा तो सच्चाई सामने आई. 

इसके बाद पीड़िता को लेकर उसका पति जबलपुर आया और महिला थाने में आरोपी राजेश श्रीवास्तव के खिलाफ रेप, ब्लैकमेलिंग व धमकी देने का मामला दर्ज कर लिया है. सीएसपी कोतवाली दीपक मिश्रा के मुताबिक आरोपी फरार चल रहा है. उसकी तलाश की जा रही है.

SIGN UP FOR A NEWSLETTER