जबलपुर

जबलपुर में कबाड़ दुकान में CBI की बड़ी कार्रवाई, 18 ट्रको सहित लोडर व जनरेटर के भी कटे मिले पार्ट

Suyash Dubey
15 July 2021 9:39 PM GMT
जबलपुर में कबाड़ दुकान में CBI की बड़ी कार्रवाई, 18 ट्रको सहित लोडर व जनरेटर के भी कटे मिले पार्ट
x
Jabalpur CBI Raid News / जबलपुर क्रांइम ब्रांच रेड : कबाड़ दुकान की आड़ में वाहनों की कटाई किये जोने का मामला सामने आया है। माना जा रहा है कि दुकान संचालक ऐसे वाहनों की कटाई कर रहा है जिन वाहनों के टैक्स बकाया थें या फिर वाहन चोरी के थे। क्राइंम ब्रांच पुलिस कबाड़ दुकान में छापा मार कार्रवाई करके काटे गये पार्ट के सबंध में जांच कर रही है।

Jabalpur CBI Raid News / जबलपुर क्रांइम ब्रांच रेड : कबाड़ दुकान की आड़ में वाहनों की कटाई किये जोने का मामला सामने आया है। माना जा रहा है कि दुकान संचालक ऐसे वाहनों की कटाई कर रहा है जिन वाहनों के टैक्स बकाया थें या फिर वाहन चोरी के थे। क्राइंम ब्रांच पुलिस कबाड़ दुकान में छापा मार कार्रवाई करके काटे गये पार्ट के सबंध में जांच कर रही है।

मौन साधान में दुकान संचालक

यह कार्रवाई मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के जबलपुर (Jabalpur) स्थित बाईपास के अधुआ (Adhua Gaon) गांव में संचालित कबाड़ दुकान में की गई है। उक्त दुकान का संचालन इरफान खान के द्वारा किया जा रहा है। पुलिस वाहनों के पार्ट के सबंध में उससे पूछताछ कर रही है, हांलाकि अभी इस सबंध में दुकान संचालक पुलिस को कोई जानकारी नही मिली है।

18 ट्रको के मिले पार्ट

जांच कर रही क्राइम ब्रांच के अधिकारियों ने बताया कि कबाड़ दुकान से 18 ट्रको के कटे हुये पार्ट के साथ ही लोडर वाहन एंव जनरेटर के पार्ट भी बरामद किये गये है।

Next Story
Share it