एंटरटेनमेंट

रणवीर कपूर को हुआ कोरोना! आलिया भट्ट की बढ़ी चिंता

Manoj Shukla
9 March 2021 8:38 AM GMT
रणवीर कपूर को हुआ कोरोना! आलिया भट्ट की बढ़ी चिंता
x
कोरोना की वैक्सीन (Corona Vaccine) भले ही आ चुकी हैं। लेकिन इसका खतरा अभी कम नहीं हुआ हैं। लगातार इसके केसों में वृद्धि देखी जा रही हैं। अब खबर आ रही है कि इस वायरस की चपेट में बाॅलीवुड के एक्टर रणवीर कपूर (Ranveer Kapoor) भी आ चुके हैं।

कोरोना की वैक्सीन (Corona Vaccine) भले ही आ चुकी हैं। लेकिन इसका खतरा अभी कम नहीं हुआ हैं। लगातार इसके केसों में वृद्धि देखी जा रही हैं। अब खबर आ रही है कि इस वायरस की चपेट में बाॅलीवुड के एक्टर रणवीर कपूर (Ranveer Kapoor) भी आ चुके हैं। पिंकविला वेबसाइट की एक रिपोर्ट की माने तो उनके अंकल रणधीर कपूर से जब इस संबंध में बात की गई तो पहले उन्होंने हां कहा। बाद में वह कहते है कि रणवीर की तबियत जरूर खराब हैं। लेकिन यह अभी साफ नहीं है कि उन्हें कोरोना है या नहीं। फिलहाल इसकी टेस्टिंग की जा रही हैं। रणवीर की तबियत खराब होने की खबर सामने आने के बाद आलिया भट्ट (Alia Bhatt) बेहद चिंतित हैं। खबर है कि अगर रणवीर को कोरोना हुआ होगा तो आलिया भी कहीं इसकी चपेट में न आ जाएं। फिलहाल रणवीर होम क्वाॅरेंटाइन में हैं।

किडनी दान का लिया था संकल्प

खबरों की माने तो 11 मार्च को आयोजित होने वाले विश्व किडनी दिवस पर रणवीर कपूर, अयान मुखर्जी, अमिताभ बच्चन सहित अन्य ने इस मौके पर किडनी दान का संकल्प लिया था। यह ईवेंट एक एनजीओ द्वारा आयोजित किया गया था। जिसमें शिरकत करने रणवीर कपूर पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने इस बात की घोषणा की थी। जिसका समर्थन आलिया भट्ट ने भी करते हुए इसे अच्छी पहल बताया था।

ब्राम्हस्त्र फिल्म में आएंगे नजर

रणवीर कपूर (Ranveer Kapoor) , अमिताभ बच्चन, आलिया एवं अक्किनेत्री नागर्जुन सहित अन्य लोग फिल्म ब्राम्हास्त्र को लेकर सुर्खियों हैं। जल्द ही ये सितारे इस फिल्म में नजर आएंगे। इस फिल्म को आयान मुखर्जी निर्देशित कर रहे हैं। जिसकी एक तस्वीर भी बीते दिनों वायरल हुई थी। जिसमें अक्कीनेनी नागार्जुन, रणवीर कपूर, आयान मुखर्जी एवं आलिया भट्ट नजर आएंगे। फिलहाल आलिया अपनी अपकमिंग फिल्म गंगूबाई काठियाबाड़ी को लेकर सुर्खियों में हैं। उनकी यह फिल्म 30 जुलाई को रिलीज की जानी हैं।

शादी को लेकर सुर्खियों में

रणवीर (Ranveer Kapoor) एवं आलिया (Alia Bhatt) अपनी शादी को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। खबर है कि अगर कोरोना साल 2020 में अपना कहर न बरपाया होता तो अब तक इन सितारों की शादी हो गई होती। फिलहाल साल 2021 में भी यह सितारे अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। अब इनकी शादी कब होगी यह तो अभी तय नहीं हैं। आलिया एवं रणवीर कपूर अक्सर एक-दूसरे के साथ स्पाॅट किए जा रहे हैं। ऐसे में अगर रणवीर को कोरोना हुआ होगा तो इससे यह माना जा रहा है कि आलिया भी इसकी चपेट में आ सकती हैं। जिसे लेकर वह बेहद चिंतित हैं। बताते चले कि अब कि कोरोना की चपेट में बाॅलीवुड के कई सेलीब्रिटी आ चुके हैं। जिसमें ऐश्वर्या राय, अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन एवं बेटी आराध्या के साथ ही अर्जुन कपूर, मलाइका आरोरा जैसे कई स्टार शामिल हैं।

Sunny Leone ने शेयर किया जर्नी वीडियो, बयां किया दर्द

असम बिहू डांस से देवोलीना ने जीता लोगों का दिल, देखे एक्ट्रेस का बेहतरीन डांस

Women's Day पर दिशा पटानी ने शेयर किया खतरनाक स्टंट वीडियो, तो फैंस ने किया यह कमेंट

Next Story