इंदौर

रीवा जेल से गैंगस्टर ने शूटर को सुपारी देकर युवक पर करवाया जानलेवा हमला

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:13 AM GMT
रीवा जेल से गैंगस्टर ने शूटर को सुपारी देकर युवक पर करवाया जानलेवा हमला
x
Get Latest Hindi News, हिंदी न्यूज़, Hindi Samachar, Today News in Hindi, Breaking News, Hindi News - Rewa Riyasat

इंदौर (INDORE NEWS IN HINDI) । गुंडे जीतू बाबा हत्याकांड के आरोपी गैंगस्टर शाकिर चाचा ने रीवा जेल में सुपारी लेकर वहीं एक युवक पर शूटर से जानलेवा हमला करवाया। पुलिस ने शूटर को इंदौर से गिरफ्तार कर लिया है।

शाकिर अभी रीवा जेल में बंद है। बताते हैं कि वहीं उसकी दोस्ती नशीली दवाओं के तस्कर इरशाद खान से हुई। इरशाद को रीवा पुलिस ने कुछ समय पहले प्रतिबंधित ड्रग्स के साथ पकड़ा था। उसमें इरशाद को एक युवक पर शक था कि उसने पुलिस को मुखबिरी की। इरशाद ने जेल में ही युवक की हत्या का प्लान बनाया और शाकिर को सुपारी दे दी। शाकिर ने इंदौर से अपने खास शूटर जफर को बुलाकर युवक को मारने का जिम्मा सौंपा। जफर ने दिनदहाड़े युवक पर हमला भी किया, लेकिन वह बच गया। रीवा एसपी आबिद खान के मुताबिक, युवक का अस्पताल में उपचार चल रहा है।

इस घटना में शामिल कुछ लोगों को गिरफ्तार किया तो सुपारी लेकर हमला करने की बात सामने आई। जफर के इंदौर में होने की सूचना मिली तो यहां की क्राइम ब्रांच की मदद से उसे पकड़ लिया। एएसपी राजेश दंडोतिया ने बताया कि आरोपी को लेने के लिए रीवा पुलिस का दल इंदौर के लिए रवाना हो गया है। जफर जीतू बाबा हत्याकांड में भी शामिल रहा है।

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story