शहडोल

Shahdol: सारे प्रयास हुए असफल, जबलपुर पहुचते ही निरीक्षक ने तोड़ा दम

Shahdol: सारे प्रयास हुए असफल, जबलपुर पहुचते ही निरीक्षक ने तोड़ा दम
x
शहड़ोल / Shahdol News: कोरोना संक्रमण का असर इतना हुआ कि शहडोल में पुलिस निरीक्षक को बचाने लाख प्रयास किये गये लेकिन सारे प्रयास असफल रहे।

शहड़ोल / Shahdol News: कोरोना संक्रमण का असर इतना हुआ कि शहडोल में पुलिस निरीक्षक को बचाने लाख प्रयास किये गये लेकिन सारे प्रयास असफल रहे। शहडोल मेंडिकल कालेज से रेफर के बाद मेडिकल कालेज जबलपुर ग्रीन कारिडोर बनाकर ले जाया गया लेकिन वह जबलपुर पहुंचकर दम तोड़ दिया। कोरोना की इस महामारी में फंटलाइन पुलिस कार्मचारी की जांन चली गई।

ड्यिूटी के दौरान हुए संक्रमित

जानकारी के अनुसार पुलिस निरीक्षक प्रदीप द्विवेदी (Inspector Pradeep Dwivedi) लाइन में तैनात थे। लेकिन वह कोरोना ड्यिूटी में लगे हुए थे। बताया जाता है कि वह इसी दौरान संक्रमित हुए थे। संक्रिमित होेने की जानकारी के बाद उन्हे इलाज के लिए मेडिकल कालेज शहडोल में भर्ती करवाया गया था।

बनया गया ग्रीन कारिडोर

निरीक्षक के स्वास्थ्य में सुधार बराबर न होने से उन्हे जबलपुर मेडिकल कालेज के लिए रेफर कर दिया गया। इसके लिए पुलिस विभाग ने पूरी तैयारी करते हुए शहडोल से जबलपुर के लिए ग्रीन कारीडोर बनाया। जिससे कम समय में जबलपुर पहुंचाया जा सके।

जानकारी के अनुसार पिछले तीन सप्ताह से उनका शहडोल मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा था। रविवार को मेडिकल काॅलेज से जबलपुर रेफर किया गया था। 3 घंटे 40 मिनट का सफर तय करने के बाद इंस्पेक्टर ने कुछ देर बाद जबलपुर में दम तोड़ दिया।

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

    Next Story