2020/baltakar_ki_koshis.jpg

हैवानियत! कोरोना पॉजिटिव महिला से वॉर्डबॉय ने की बलात्कार की कोशिश, फिर महिला के बेटे ने जो किया वो आपको चौका देगा

RewaRiyasat.Com
रीवा रियासत डिजिटल
18 Apr 2021

हैवानियत! कोरोना पॉजिटिव महिला से वॉर्डबॉय ने की बलात्कार की कोशिश, फिर महिला के बेटे ने जो किया वो आपको चौका देगा 

ग्वालियर (Gwalior Crime News) : एक तो देश में महामारी ने अपना प्रकोप जमा रखा है. वही दूसरी तरफ जिस्म के भूखे व्यक्ति ने हैवानियत की सारी हदे  पार कर दी. मामला मध्यप्रदेश के ग्वालियर जिले से है. जहां पर एक वार्ड बॉय ने कोरोना पॉजिटिव महिला के साथ बलात्कार करने की कोशिश की. 

ये है मामला 

जानकारी के मुताबिक मामला मध्यप्रदेश के ग्वालियर जिले के लोटस अस्पताल का है. जहा पर एक महिला को साँस लेने में प्रॉब्लम होने पर अस्पताल के प्राइवेट रूम में भर्ती किया गया था. इस दौरान महिला को सिलेंडर से कृत्तिम साँस दी जा रही थी. बताया जाता है की हवस के भूखे वार्ड बॉय विवेक लोधी ने मौके का फायदा उठाकर महिला से बलात्कार करने की कोशिश की. 

बेटे ने दर्ज कराई रिपोर्ट

महिला के संक्रमित होने पर वार्ड बॉय विवेक लोधी द्वारा बलत्कार की कोशिश की जानकारी महिला के बेटे ने पुलिस को दी. वही आरोपी के खिलाफ कंपू थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। बेटे के द्वारा रिपोट किए जाने पर पुलिस ने वार्ड बॉय विवेक लोधी को गिरफ्तार कर लिया है. वही पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. 

MP : मजदूरों से भरा पिकअप वाहन कुआं में समाया, 2 मृत, बचाव कार्य जारी

पुलिस ने बताई कहानी 

कंपू थाने की पुलिस के अनुसार महिला को ग्वालियर जिले के लोटस अस्पताल में 16 अप्रैल को लाया गया था. इसके बाद तबियत बिगड़ने पर 17 अप्रैल को महिला को सिलेंडर से कृत्तिम साँस दी जाने लगी. इस दौरान रात को फायदा उठाकर वार्ड बॉय विवेक लोधी ने बलात्कार करने की कोशिश की. 

SIGN UP FOR A NEWSLETTER