ग्वालियर

नर्सिंग छात्रा के साथ होटल में रेप, कोल्डड्रिंक के साथ दोस्त ने पिलाई थी शराब

Aaryan Dwivedi
18 July 2021 5:47 PM GMT
नर्सिंग छात्रा के साथ होटल में रेप, कोल्डड्रिंक के साथ दोस्त ने पिलाई थी शराब
x
ग्वालियर:  नर्सिंग छात्रा के साथ होटल में रेप किये जाने की मामला सामने आया हैं। पीड़िता का अरोप है कि कोल्डड्रिंक में दोस्त ने शराब मिलकर पिला दिया और जब वह नशे में ध्रुत हो गई तो उसके साथ दुष्कर्म किया है।

ग्वालियर: नर्सिंग छात्रा के साथ होटल में रेप किये जाने की मामला सामने आया हैं। पीड़िता का अरोप है कि कोल्डड्रिंक में दोस्त ने शराब मिलकर पिला दिया और जब वह नशे में ध्रुत हो गई तो उसके साथ दुष्कर्म किया है। छात्रा की शिकायत पर पुलिस आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज करके उसकी तलाश कर रही है। मनकापुर निवासी 22 वर्ष की युवती नर्सिंग छात्रा है। वह कंपू के एक हॉस्टल में रह कर पढ़ाई के साथ वह हॉस्पिटल में भी काम करती है.

अस्पताल से ड्यूटी करके लौट रही थी पीड़िता

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि शनिवार को वह अपनी सहेली के साथ अस्पताल से ड्यूटी करके लौट रही थी। रास्ते में सहेली का दोस्त राहुल पंडित मिला। उन्हें मंदिर में दर्शन कराने की बात कह कर कार में बैठा लिया था।

कोल्ड्रडिंक के साथ पिलाई शराब

लड़की ने पुलिस को बताया कि राहुल रास्ते में गाड़ी रोककर कोल्डड्रिंक ले आया। दोनों छात्राओं को पीने के लिए दे दी। कोल्डड्रिंक पीने के बाद उन्हें नशा हो गया।

जिसके बाद वह पड़ाव थाना क्षेत्र के एक होटल में लेकर पहुंचा था, यहां खाना खाने के साथ ही राहुल ने उसे कोल्डड्रिंक में ही जमकर शराब पिला दिया। जब दोनों नशे में धुत हो गई, तो एक युवती से उसने दुष्कर्म किया। उसके बाद उसे हास्टल के गेट पर छोड़कर फरार हो गया। पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है।

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story