ग्वालियर

पीएससी की छात्रा को ब्लैकमेल कर शारीरिक शोषण करने वाला गिरफ्तार, कोचिंग में की दोस्ती, बुलाया था घर

Manoj Shukla
14 March 2021 4:20 PM GMT
पीएससी की छात्रा को ब्लैकमेल कर शारीरिक शोषण करने वाला गिरफ्तार, कोचिंग में की दोस्ती, बुलाया था घर
x
ग्वालियर।  पीएससी की कोचिंग करने आई एक युवती दुष्कर्म का शिकार हुई हैं। जिस कोचिंग संस्थान में युवती पढ़ती थी वहां एक युवक ने उससे दोस्ती। फिर एक दिन उसे घर बुलाया। जहां उसके साथ दुष्कर्म किया और उसका वीडियो बनाकर उसे ब्लैक मेल करना शुरू कर दिया। यह क्रम सालभर तक चलता रहा। फिलहाल युवती का पीएससी प्री में सलेक्शन हो गया है।

ग्वालियर। पीएससी की कोचिंग करने आई एक युवती दुष्कर्म का शिकार हुई हैं। जिस कोचिंग संस्थान में युवती पढ़ती थी वहां एक युवक ने उससे दोस्ती। फिर एक दिन उसे घर बुलाया। जहां उसके साथ दुष्कर्म किया और उसका वीडियो बनाकर उसे ब्लैक मेल करना शुरू कर दिया। यह क्रम सालभर तक चलता रहा। फिलहाल युवती का पीएससी प्री में सलेक्शन हो गया है। बावजूद इसके युवक उसे ब्लैकमेल करना नहीं छोड़ा। जिससे तंग युवती ने हजीरा थाना पहुंचकर मामले की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई। पुलिस ने युवती की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज करके आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

दरअसल यह पूरा वाक्या श्योपुर निवासी 24 वर्षीय एक युवती के साथ हुआ। जो ग्वालियर स्थित एक हाॅस्टल में रहकर पीएसची की कोचिंग करती थी। कोचिंग के दौरान उसकी मुलाकात बलवीर धाकड़ नामक युवक से हुई। धीरे-धीरे दोनों में दोस्ती हो गई। एक दिन बलवीर युवती को परिजनों से मिलवाने के बहाने घर बुलाया। युवती ने पुलिस को बताया कि जब वह उसके घर पहुंची तो वहां कोई नहीं था।

जब युवती ने बलवीर से पूछा तो उसने कहा कि थोड़ा इंतजार करो आ जाएंगे। फिर युवती ने बताया कि वह उसे अंदर ले गया। जहां उसे डराते-धमकाते हुए उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। इस दौरान युवक ने वीडियो बनाया और फोटो भी खीच लिया। फिर बाद में युवती को इस वीडियो एवं तस्वीरों के माध्यम से ब्लैकमेल करने लगा। तस्वीरों एवं वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ कई बार शारीरिक संबंध बनाए। युवती भी बदनामी के डर से सबकुछ सहती रही।

इस वजह से और करने लगा परेशान

युवती ने पुलिस को बताया कि बीते दिनों उसका पीएससी प्री का रिजल्ट आया। उसमें वह पास हो गई। जबकि वह युवक फेल हो गया। जिससे वह और चिढ़ गया। और ज्यादा परेशान करने लगा। युवती को तरह-तरह की धमकी देने लगा। जिससे तंग आकर युवती ने मामले की शिकायत पुलिस में की। पुलिस ने मामला कायम करके युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

Next Story