ग्वालियर

नर्स का मोबाइल चोरी, शातिर चोर ने खोले कई प्रायवेट राज़, अब नर्स के घर में बवाल

नर्स का मोबाइल चोरी, शातिर चोर ने खोले कई प्रायवेट राज़, अब नर्स के घर में बवाल
x
Gwalior Nurse News : ग्वालियर में एक अस्पताल में काम करने वाली नर्स का अस्पताल से मोबाइल चोरी हो गया। जिस चोर ने महिला का मोबाइल पार किया वह बड़ा ही शातिर निकला। चोर ने मोबाइल का लाक खेलने के बाद नर्स महिला की कई आपत्तिजनक फोटो हाथ लग गई। जिसे चोर ने उसी नर्स के फैमली ग्रुप में शेयर कर दिया। 

Gwalior Nurse News : ग्वालियर में एक अस्पताल में काम करने वाली नर्स का अस्पताल से मोबाइल चोरी हो गया। जिस चोर ने महिला का मोबाइल पार किया वह बड़ा ही शातिर निकला। चोर ने मोबाइल का लाक खेलने के बाद नर्स महिला की कई आपत्तिजनक फोटो हाथ लग गई। जिसे चोर ने उसी नर्स के फैमली ग्रुप में शेयर कर दिया।

टूटने की कगार पर रिस्ता

चोर द्वारा महिला की फोटो तथा वीडियो वायरल करने के बाद पारिवारिक रिस्ता टूटने की कगार पर आ गया है। हालत यह है कि महिला एक ओर सफाई दे रही है तो वहीं परिवार के लोग तरह-तरह की बातें करने के साथ ही विवाद की स्थित बनी हुई है। महिला का कहना है कि मोबाइल चोरी के पहले उसका पारिवारिक जीवन एक दम ठीक चल रहा था।

थाने में दर्ज करवाई रिपोर्ट

महिला ने चोर पर ब्लैकमेलिंग का आरोप लगाते हुए इस मामले की रिपोर्ट थाने मे दर्ज करवा दी है। जिसमें चोर पर पैसा मांगने का आरोप भी लगाया गया है। पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है। महिला ने आपने एक स्टाफ पर मोबाइल चोरी का आरोप लगाया है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है लेकिन वह अभी हांथ नही लग रहा है।

परिवार वालों को नर्स दे रही सफाई

वीडियो वायरल हुए तो नर्स की बदनामी होने लगी। पूरे परिवार में कोहराम मच गया। महिला ने अपने परिवार के लोगों को सफाई देते हुए कहा कि वायरल किया गया वीडियो एडिट किया गया है। मामले की शिकायत महिला नर्स ने महाराजपुरा थाने (Maharajpura Police Station) में की है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

    Next Story