2021/07/SDO_Ravindra_Singh_Kushwaha.jpg

Gwalior : 4 करोड़ के अलीशान भवन में रहता है PWD का SDO, ईओडब्ल्यू कर रही उसके बेनामी सम्पत्ति की जांच

RewaRiyasat.Com
Suyash Dubey
09 Jul 2021

Gwalior News Desk : चार करोड़ के अलीशन भवन में लोक निर्माण विभाग का एक एसडीओं (SDO) निवास करता है। इतना ही नहीं उन्होने बड़े शहरों में फ्लैट खरीदने के साथ ही जमीन आदि की भी खरीदी कर रखी है।  यह खुलासा तब हुआ जब ईओडब्ल्यू (EOW) के अधिकारी शुकवार की अल सुबह 4 बजे लोक निर्माण विभाग के एसडीओ रवींद्र सिंह कुशवाह (SDO Ravindra Singh Kushwaha) के ग्वालियर (Gwalior)  स्थित घर में छापामारी करके जांच शुरू किये। 

यह मिला एसडीओ के घर

ईओडब्ल्यू के अधिकारियों ने मीडियो को बताया कि एसडीओ के घर की कीमत जंहा चार करोड़ है, वही ग्वालियर-भोपाल (Gwalior-Bhopal) में 3 फ्लैट, प्लॉट और दुकानें भी उसने खरीदा है। ग्वालियर के डबरा क्षेत्र में 75 बीघा जमीन तक के कागज मिले हैं। 

एसडीओं  कुशवाह ग्वालियर की पॉश टाउनशिप में रहता है। एसडीओ उनके घर से ईओडब्ल्यू के अफसरों ने 3 लाख 70 हजार की नकदी जब्त की। इसके अलावा 5 किलो चांदी और 250 ग्राम सोना मिला है। एसडीओ ने बसंत कुंज में दो फ्लैट बुक कराए। गुड़ागुडी के नाका पर प्लॉट है। डबरा के बालाजी कॉम्प्लेक्स में दुकानें भी खरीदी हैं। ईओडब्ल्यू के अफसर उनके अन्य सम्पत्ति का भी पता लगा रहे है। 

प्रदेश के सीनियर अफसरों से संबंध 

खबरो के मुताबिक एसडीओ रवींद्र सिंह कुशवाह के प्रदेश के सीनियर अफसरों से अच्छे सबंध है। पॉस कालानी में रहते हुये वह अफसरो के सर्म्पक में रहते है और संबंधों का फायदा उठाते हुये, जहां उन्होने अच्छी कमाई की है। वही आर्थिक अपराध प्रकोष्ठ के अधिकारी उसके द्वारा कमाई गई बेनामी सम्पत्ति की जांच कर रही है।

Comments

Be the first to comment

Add Comment
Full Name
Email
Textarea
SIGN UP FOR A NEWSLETTER