2021/04/Gwalior News.jpg

Gwalior News : नशे में धुत्त बहन को पीट रहा था भाई, जान बचाने बहन पड़ोसी के घर भागी तो पड़ोसी को युवक ने मारी गोली

RewaRiyasat.Com
Manoj Shukla
15 Apr 2021

ग्वालियर। (Gwalior News) भाई-बहन के झगड़े में बीच-बचाव करने आए पड़ोसी को अपनी जान देकर कीमत चुकानी पड़ी। यह पूरा मामला प्रदेश के ग्वालियर क्षेत्र का है। जहां नशे में धुत्त एक युवक भाई-बहन को पीट रहा था। जान बचाने के लिए बहन पड़ोसी के घर की तरफ भागी। इस बीच पड़ोसी बीच-बचाव करने आ गया।

लिहाजा तैश में आकर युवक ने पड़ोसी पर गोली दाग दी। गोली पड़ोसी के सीने के आर-पार हो गई। आनन-फानन में पीड़ित को परिजन अस्पताल ले गए। जहां उसकी मौत हो गई। तो वहीं आरोपी युवक मौके से फरार हो गया है। पुलिस ने युवक के खिलाफ हत्या मामला दर्ज करके उसकी तलाश शुरू कर दी है। 

पनिहार थाना के सालपुरा में 24 वर्षीय गोपाल कुशवाहा पिता जोगीराम कुशवाहा पेशे से किसान हैं और वह अपने पत्नी बच्चों के साथ यहां रहते थे। बुधवार की रात तकरीबन 9 बजे वह खाना खा रहे थे। तभी बाहर से चिल्लाने की आवाज आई। मामला क्या है यह जानने के लिए वह बाहर निकले। इसी दौरान पड़ोसी विष्णु बाल्मीक व उसकी बहन आशा दौड़ते हुए उसके घर आ पहुंचे। आशा इस दौरान बचाने की गुहार लगाती रही। पीछे से उसका भाई राकेश नशे में धुत्त आशा को गाली देते हुए वहां आ पहुंचा।

वह बहन की पिटाई करने लगा। तो गोपाल से रहा न गया वह बीच-बचाव में सामने आ गए। तो आरोपी युवक गोपाल से भिड़ गया। वह उनसे विवाद करने लगा। विवाद के ही दौरान वह तैश में आ गया और कमर में रखे हुए कट्टे को निकालकर गोपाल के सीने में गोली दाग दिया। गोली चलने की आवाज सुनकर परिजन तुरंत वहां पहुंचे तो आरोपी कट्ट लहराते हुए मौके से भाग गया। आनन-फानन में परिजन गोपाल को अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां डाॅक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

Gwalior News : नशे में धुत्त बहन को पीट रहा था भाई, जान बचाने बहन पड़ोसी के घर भागी तो पड़ोसी को युवक ने मारी गोली भाई-बहन के विवाद में पड़ोसी की गई जान

गोपाल से पड़ोसी का किसी भी तरह का विवाद नहीं था। वह अपने बहन व भाईयों को पीट रहा था। इसी बीच उसकी बहन व भाई बचाव के लिए उसके घर जा पहुंचे। आरोपी के भाई-बहन को बचाने के चक्कर में गोपाल की जान चली गई। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला कायम कर लिया है। फिलहाल आरोपी फरार बताया जा रहा हैं। पुलिस का कहना है कि जल्द ही हम उसे गिरफ्तार कर लेंगे। 

SIGN UP FOR A NEWSLETTER