1 killed, 3 injured in family dispute.jpg

Jabalpur: महिला पर बका से हमला कर हत्या, संदेही फरार, पुलिस जांच में जुटी

RewaRiyasat.Com
Sandeep Tiwari
16 May 2021

जबलपुर / Jabalpur News: घर में अकेली महिला पर किसी ने बका से हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया। खेत से घर लौटे उसके पति ने जब महिला की खून से लथपथ लाश देखी तो वह स्तब्ध रह गया। मृतक के पति की रोनी की आवाज सुनके असपाडोस के लोग भी आये और मामले की सूचना पुलिस को दी गई। 

मिली जानकारी के अनुसार अभाना गांव निवासी मुन्नीबाई रैकवार 42 वर्ष की हत्या उसके घर में रविवार दोपहर 12 बजे कर दी गई। बताया जाता है की लाश उसके घर के सामने बने छोटे से मकान में मिली। महिला के पति कोजीलाल रैकवार ने बताया कि वह सुबह जंगल में तेंदूपत्ता तोड़ने गया था।

धारदार हथियार से की गई हत्या

काम से लौटने के बाद जब महिला के पति ने देखा कि उसकी पत्नी खून से लथपथ पडी है तो वह चिल्लने लगा। दोपहर के समय हुई हत्या की वारदात से गांव में सनसनी फैल गई। वही मौके पर पहुची पुलिस और एफसएएल की ने मौका मुआयना कर हत्या में किसी धारदार बका जैसे हथियार का उपयोग किया गया है। पुलिस जांच मे जुटी है।

पडोसी पर संदेह

एक ओर जहां ग्रामवासियांे तथा मृतक के पति का संदेह पडोस में रहने वाले संदीप बर्मन पर है। दोपहर में गांव वाले उसे हाथ में बका लेकर भागते हुए देखे थे। वही मृतक के पति का कहना है कि उसका संदीप से जमीनी विवाद चल रहा है। वहीं संदीप घर से फरार चल रहा है।

Comments

Be the first to comment

Add Comment
Full Name
Email
Textarea
SIGN UP FOR A NEWSLETTER