एंटरटेनमेंट

शाहरुख खान ने सानिया मिर्जा से एक इवेंट में आखिर क्यों कहा, बेटा इंडिया में हो पंगा लेने की भूल ना करना

शाहरुख खान ने सानिया मिर्जा से एक इवेंट में आखिर क्यों कहा, बेटा इंडिया में हो पंगा लेने की भूल ना करना
x
टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा (Sania Mirza) और उनके पति जो कि पाकिस्तानी क्रिकेट प्लेयर है। सानिया अपने शौहर शोएब मलिक (Shoaib Malik) के साथ एक इवेंट में शिरकत करने पहुंचे।

टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा (Sania Mirza) और उनके पति जो कि पाकिस्तानी क्रिकेट प्लेयर है। सानिया अपने शौहर शोएब मलिक (Shoaib Malik) के साथ एक इवेंट में शिरकत करने पहुंचे। इस इवेंट को बॉलीवुड के अभिनेता शाहरुख खान (Shahrukh Khan) होस्ट कर रहे थे। उन्होंने शोएब मलिक (Shoaib Malik) से जानिए ऐसा क्यों कह दिया कि, बेटा इंडिया में हो पंगा लेने की गलती ना करना। असल में शाहरुख खान जिस इवेंट को होस्ट कर रहे थे। उसमें इंडिया और पाकिस्तान में क्रिकेटर्स ने भी अपनी उपस्थिति दर्ज की थी। स्टेज पर शाहरुख (Shahrukh) के साथ एक गाने पर परफॉर्मेंस भी की थी।

परफॉर्मेंस के बाद एसआरके ने शोएब मलिक (Shoaib Malik)) को भी स्टेज पर इनवाइट किया। शोएब के आते ही शाहरुख खान का मूड कुछ मजाकिया हो गया।

शाहरुख सानिया और शोएब (Shahrukh Sania and Shoaib) के बीच में घुसने लग गए थे और शोएब उन्हें हटाकर सानिया को बगल में खड़े हो जा रहे थे।

शाहरुख खान तभी शोएब को टीज करते हुए कह दिया था कि चार-पांच महीने में ही सानिया को लेकर वह कुछ ज्यादा ही पजेसिव हो गए हैं। इसके बाद सानिया और शोएब से सवाल किया कि दोनों को एक दूसरे में आखिर क्या पसंद आया था ?

इस पर सानिया ने बताया कि उन्हें शोएब की बहुत सी बातें अच्छी लगी, शोएब का स्वभाव काफी शाय है।

शोएब का कहना था कि सानिया के बारे में सोचने का उन्हें मौका ही नहीं मिल सका और शादी हो गई इतना सुनते ही शाहरुख खान ने शोएब की चुटकी लेते हुए कहा - बेटा पंगा ना लेना इंडिया है

शाहरुख जब शोएब की खिंचाई कर रहे थे, तो यह सुनकर लोगों तालियां बजाने लगते हैं। इसके बाद शाहरुख ने सवाल किया कि पाकिस्तान लड़कियां उनकी शादी के बाद, उनसे यह सवाल नहीं पूछा कि, क्या वे मर गई थी जो कि वह भारत से लड़की लेकर उनके मुल्क आए।

Next Story