एंटरटेनमेंट

जब डाकुओं ने लूट लिए थे अक्षय कुमार के सारे सामान, डर के मारे एक्टर के उड़ गए थे होश, पढ़िए दिलचस्प किस्सा

Manoj Shukla
26 Aug 2021 6:49 AM GMT
When the bandits looted all the belongings of Akshay Kumar, the actor was blown away due to fear, read an interesting anecdote
x
अक्षय कुमार चम्बल के डाकुओं का शिकार हो चुके हैं। डाकू अक्षय के लगभग 5 हजार रूपए का सामान उठा ले गए थे। इस दौरान डाकुओं ने अक्षय की चप्पल तक नहीं छोड़ी थी।

मुम्बई। बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay kumar) आज दुनियाभर में शानदार अभिनय के लिए जाने जाते हैं। अक्षय की फैंस फालोइंग काफी जबदस्त हैं। यह फैंस अपने चहेते स्टार की एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। अक्षय कुमार बॉलीवुड के काफी मेहनती सितारों में से एक हैं। वह हर साल 4 से 5 फिल्में करते हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि फिल्मों में आने से पहले अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay kumar) ने कई तरह के काम किए। अक्षय कभी बैंककॉक में वेटर का काम किया तो कभी ट्रेवल एजेंट का काम। अक्षय ने द अनुपम खेर शो में बताया कि उस समय उन्हें जो भी काम मिलता था वह कर लेते थे। उन्हें उस समय पैसों की सख्त जरूरत थी। लिहाजा जिस काम में उन्हें ज्यादा पैसे मिल जाते वह उसी में लग जाते हैं। द अनुपम खेर शो में अक्षय कुमार ने अपनी लाइफ का एक बेहद ही शानदार किस्सा भी शेयर किया।

अक्षय कुमार (Akshay kumar) ने बताया कि एक बार वह मुम्बई से दिल्ली जा रहे थे। उन्होंने अपने लिए लगभग 4 से 5 हजार रूपए के कपड़े व जूते खरीद रखे थे। जैसे ही सफर के दौरान उनकी ट्रेन चम्बल के क्षेत्र में पहुंची। उनकी बोगी में कुछ डाकू घुस आए। जिनके हाथ में बंदूके थी। वह बोगी में मौजूद सभी लोगों का बारी-बारी से सामान छीनने लगे। अक्षय बताते हैं कि मैं सो रहा था। जैसे ही बोगी में डकुओं की हरकत हुई उनकी नींद खुल गई। वह डाकुओं को देखे और फिर सोने की एक्टिंग करने लगे। डाकू कुछ देर बाद उनके पास पहुंचे और उनका सारा सामान उठाकर ले गए। अक्षय बताते हैं कि डाकुओं ने उनकी चप्पल तक नहीं छोड़ी थी।

डर के मारे उड़ गए अक्षय के होश

अक्षय कुमार (Akshay kumar) को आपने फिल्मों में अक्सर 100-50 गुण्डों को धूल चटाते हुए देखें होंगे। लेकिन जब रियल लाइफ में उनका असली डाकुओं से सामना हुआ तो अक्षय कुमार के होश उड़ गए। उन्होंने द अनुपम खेर शो में बताया कि जब उन्होंने डाकुओं को देखा तो वह सोने की एक्टिंग करने लगे। अक्षय कहते है कि मैं बेहद डरा हुआ था। अगर मैं वहां कुछ बोलता तो वह मुझे गोली मार देते। अक्षय कुमार की लाइफ का यह दिलचस्प किस्सा सुनकर अनुपम खेर जोर से ठहाके लगाते हैं। अक्षय की इस स्टोरी का एक किस्सा सोशल मीडिया में भी वायरल हो रहा हैं।

तो वहीं खिलाड़ी कुमार (Akshay kumar) के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनकी बेल बॉटम फिल्म रिलीज हुई हैं। जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं। इस फिल्म के अलावा अक्षय कुमार कई अन्य फिल्मों भी नजर आने वाले हैं। जिसमें बच्चन पाण्डेय, रामसेतु, पृथ्वीराज, रक्षाबंधन, अतरंगी रे, सूर्यवंशी जैसी फिल्में शामिल हैं।

Next Story