Bollywood_1/76-SAHRUKH_JAYA_BACHAN.jpg

जब शाहरुख ने कर दिया था ऐश्वर्या रॉय पर कमेंट, भड़क गई थी जया, मारना चाहती थी किंग खान को थप्पड़

RewaRiyasat.Com
रीवा रियासत डिजिटल
09 Jun 2021

मुंबई : मशहूर एक्टर कद बॉलीवुड में बहुत बड़ा है। हर कोई उनसे अदब से पेश आता है। लेकिन एक बार उनके साथ कुछ ऐसा हुआ था जिसे सुनकर हर कोई सन्न रह गया था। बता दे की जया बच्चन (Jaya Bachchan), शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की एक हरकत पर इस कदर भड़क गई थीं कि उन्होंने ऐक्टर को थप्पड़ मारने का मन बना लिया था.

ऐश्वर्या के साथ जोश, मोहबत्ते और देवदास जैसी सुपरहिट फिल्मे देने वाले शाहरुख खान इन दिनों फिल्म पठान की शूटिंग में व्यस्त है. 

कटरीना कैफ (Katrina Kaif) का बर्थडे थे और उन्होंने अपने घर पर एक शानदार पार्टी रखी थी। पार्टी में कटरीना के दोस्तों को अलावा सलमान खान (Salman Khan) और शाहरुख खान भी मौजूद थे। दोनों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा भी हो गया था. 

जब ऐश्वर्या, शाहरुख के साथ काम कर रही थीं तो सलमान को ये पसंद नहीं आया। इसके बाद सलमान ने सेट पर जाकर शाहरुख खान को काफी खरी-खोटी सुना दी थी। इसी के चलते ऐश्वर्या को ये फिल्म छोड़नी पड़ी। शाहरुख ने ऐश्वर्या के लिए भी कुछ गलत बातें बोल दी थीं ।

उस वक्त तक ऐश्वर्या की शादी अभिषेक बच्चन से हो चुकी थी । शाहरुख का ये बयान सुन ऐश्वर्या की सास जया बच्चन नाराज हो गई थीं । यहां तक कि उन्होंने शाहरुख को थप्पड़ मारने की बात बोल दी थी। 

 

Comments

Be the first to comment

Add Comment
Full Name
Email
Textarea
SIGN UP FOR A NEWSLETTER