manu/82-Kangna_ranaut.jpg

जब कंगना रनौत ने द कपिल शर्मा शो में करण जौहर पर बोला हमला, कहा-वो खुलकर पूछते हैं कि अंडरगारमेंट..

RewaRiyasat.Com
Manoj Shukla
15 Jul 2021

कंगना रनौत (Kangna Ranaut) बॉलीवुड की सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहने वाली अभिनेत्री है। वह फिल्मों के अलावा अपने बयानों को लेकर कई बार सुर्खियां बटोर चुकी हैं। ऐसा ही एक मौका था जब वह द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) में अपने फिल्म का प्रमोशन करने पहुंची थी। जहां वह कपिल शर्मा के सवालों का जवाब देते समय करण जौहर पर जमकर हमला बोला। 

जब कंगना रनौत ने द कपिल शर्मा शो में करण जौहर पर बोला हमला, कहा-वो खुलकर पूछते हैं कि अंडरगारमेंट..

दरअसल कंगना रनौत (Kangna Ranaut) द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) फिल्म द जजमेंटल है के प्रमोशन के सिलसिले में पहुंची थी। इस दौरान कपिल शर्मा ने उनसे सवाल पूछा कि अगर आपको बॉलीवुड का प्राइम मिनिस्टर बना दिया जाए तो आप किस एक्टर को कौन सा मंत्रालय सौंपेगी। कपिल के सवाल का जवाब देते हुए कंगना बोली कि मैं सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय करण जौहर को सौंपना चाहूंगी।

क्योंकि वह खुद कहते है कि मुझे गॉसिप सबसे ज्यादा पसंद है। आगे कंगना कहती है कि करण के पास एक शो भी है जहां वह दूसरे के बारे में गॉसिप करते हैं। इस शो में वह खुलकर पूछते हैं कि अंडरगारमेंट आपने कौन सी कलर की पहनी है। इसलिए यह मंत्रालय उनसे बेटर कोई नहीं सम्हाल सकता है।

बातचीत के दौरान आगे कंगना (Kangna Ranaut) कई सितारों का नाम लेती हैं। वह कहती है कि हेल्थ मिनिस्टर मैं अक्षय कुमार को बनाना चाहूंगी, होम मिनिस्टर करीना कपूर, शाहरूख को फाईनेंस मिनिस्टर जबकि रणवीर कपूर को डिफेंस मिनिस्टर की कमान सौंपना चाहूंगी। 

बताते चले कि कंगना रनौत (Kangna Ranaut) फिल्मों के साथ सोशल मीडिया में भी काफी एक्टिव रहती हैं। जहां वह हर मुद्दे पर अपनी बात रखती हैं। फिर चाहे मुद्दा राजनीति से जुड़ा हो या फिर बॉलीवुड इंडस्ट्री से। 

Comments

Be the first to comment

Add Comment
Full Name
Email
Textarea
SIGN UP FOR A NEWSLETTER